झारखंड

jharkhand

TOP10@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jul 4, 2022, 3:01 PM IST

रांचीः राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने एनडीए के सांसद-विधायक से मांगा समर्थन, रांची पहुंची द्रौपदी मुर्मू, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत, Bus Accident in Kullu: हिमाचल में खाई में गिरी निजी बस, 12 लोगों की मौत, हादसे की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@3PM.

TOP TEN NEWS
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • रांचीः राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने एनडीए के सांसद-विधायक से मांगा समर्थन

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू रांची आ चुकी हैं. एक तरफ एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया वहीं. रांची के चाणक्य बीएनआर होटल में एनडीए की ओर से द्रौपदी मुर्मू का अभिनंदन किया गया. इस दौरान द्रौपदी मुर्मू ने एनडीए के सांसद विधायक से समर्थन मांगा (Draupadi Murmu seeks support from NDA) है.

  • रांची पहुंची द्रौपदी मुर्मू, एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू रांची पहुंची है. एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया. वहां से वो होटल चाणक्या बीएनआर के लिए निकल गईं.

  • Bus Accident in Kullu: हिमाचल में खाई में गिरी निजी बस, 12 लोगों की मौत, हादसे की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

कुल्लू की सैंज घाटी के जंगला में सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा (Bus accident in Sainj valley of Kullu) हुआ है. जहां एक बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गिर गई. हादसे में 12 लोगों की मौत हुई है जबकि 3 लोग घायल हुए हैं.

  • मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन धनबाद को देंगे 512 करोड़ से ज्यादा की योजनाओं की सौगात, 174 लोगों को मिलेगा नियुक्ति पत्र

धनबाद के गोल्फ ग्राउंड से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज 512 करोड़ से ज्यादा की योजना का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

  • CBSE 10th Result 2022: आज जारी हो सकता है सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट, वेबसाइट हैंग

सीबीएसई 10वीं क्लास के करीब 21 लाख से ज्यादा छात्रों को अपने CBSE Result का इंतजार है, जो किसी भी समय खत्म होने वाला है. छात्र, सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट cbse.gov.in या cbresults.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे.

  • गैस सिलिंडर में आग लगने से दो बच्चे समेत चार लोग झुलसे, खाना बनाने के दौरान हुआ हादसा

देवघर में आग की घटना सामने (fire in LPG cylinder in Deoghar) आई है. नगर थाना क्षेत्र के काली राखा मोहल्ले में रसोई गैस सिलेंडर में आग लगने से एक ही परिवार के चार लोग झुलसे हैं. सभी को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • पूजा सिंघल की जमानत याचिका पर ईडी की विशेष अदालत में सुनवाई, 12 जुलाई को फिर होगी बहस

निलंबित आईएएस ऑफिसर पूजा सिंघल की जमानत याचिका पर ईडी की विशेष अदालत में सुनवाई (Hearing on Puja Singhal bail plea) हुई. सोमवार को हुई आंशिक सुनवाई में उनके वकील की ओर से पक्ष रखा गया. जिसपर बहस के लिए कोर्ट (ED special court) ने 12 जुलाई की तिथि निर्धारित की है. 11 मई से जेल में बंद पूजा सिंघल ने स्वास्थ्य का हवाला देकर जमानत की मांग की है.

  • Video: देखिए, जमीन में धंसे तीन ट्रकों का रेस्क्यू ऑपरेशन

कोडरमा में भू धंसान का मामला सामने आया है. डोमचांच थाना क्षेत्र में ऐश फीलिंग के दौरान हादसा हुआ, जिसमें तीन हाइवा गड्ढे में धंस गए. इस दुर्घटना के बाद तत्काल रेस्क्यू शुरू किया गया. जिसमें एक ड्राइवर घायल हुआ है जबकि बाकी तीन लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया. वहीं घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कोडरमा के डोमचाच में ऐश फीलिंग के दौरान हादसा हुआ है.

  • देवघर में पीएम नरेंद्र मोदी का दौराः गोड्डा को भी देंगे योजनाओं की सौगात- सांसद निशिकांत दुबे

झारखंड की धरती बाबानगरी देवघर में पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा (PM visit to Deoghar) होगा. इसको लेकर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे (Godda MP Nishikant Dubey) ने जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि सांस्कृतिक राजधानी देवघर में पीएम का आना उनका धर्म के प्रति आस्था का प्रमाण है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो गोड्डा संसदीय क्षेत्र को भी कई योजनाओं की सौगात देंगे.

  • 12 घंटे पहले दर्ज हुई थी दुष्कर्म की प्राथमिकी, रेलवे ट्रैक पर मिला आरोपी का शव

लोहरदगा में रेलवे ट्रैक पर दुष्कर्म के आरोपी का शव (body found of rape accused) मिला है. उसके खिलाफ 12 घंटे पहले ही दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज हुई थी. हत्या या आत्महत्या की बिंदु पर पुलिस जांच कर रही है. पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details