झारखंड

jharkhand

TOP10@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jul 2, 2022, 3:01 PM IST

झारखंड में बीजेपी की हार पर बोली खुशबू सुंदरम, कहा- हार और जीत ठीक है, हम पूरा देश जीत रहे हैं, ईटीवी भारत पर बोले मनोज तिवारीः तेलंगाना की गलियों में गूंज रहा पीएम नरेंद्र मोदी का जयकारा, यहां बनाएंगे डबल इंजन की सरकार, रामगढ़ में सड़क दुर्घटनाः एक के बाद एक चार गाड़ियां क्षतिग्रस्त, एक की मौत... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@3PM.

TOP TEN NEWS
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • झारखंड में बीजेपी की हार पर बोली खुशबू सुंदरम, कहा- हार और जीत ठीक है, हम पूरा देश जीत रहे हैं

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक चल रही है. बीजेपी की इस बैठक में पीएम समेत बीजेपी के कई शीर्ष नेता शामिल हो रहे हैं. कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी नेता खुशबू सुंदरम भी हैदरबाद पहुंची. खुशबू सुंदरम से झारखंड स्टेट हेड भूपेंद्र दुबे ने खास बातचीत की. खुशबू सुंदरम ने 2023 में तेलंगाना में बीजेपी की जीत का दावा किया

  • ईटीवी भारत पर बोले मनोज तिवारीः तेलंगाना की गलियों में गूंज रहा पीएम नरेंद्र मोदी का जयकारा, यहां बनाएंगे डबल इंजन की सरकार

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद कन्वेंशन सेंटर (Hyderabad Convention Center) में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है. इसका उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया. कार्यसमिति में देश भर के लगभग 350 सदस्य यहां उपस्थित हैं. इस बैठक में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी भी हैदराबाद आ रहे हैं. दो दिवसीय (BJP National Executive Meeting) इस बैठक में शामिल होने के पहुंचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी से ईटीवी भारत झारखंड स्टेट हेड भूपेंद्र दुबे ने खास बातचीत की.

  • ईटीवी भारत पर बोले केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, राष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए सभी दलगत भावना से ऊपर उठकर करें वोट

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में चल रही है. जिसमें पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत पार्टी के कई शीर्ष नेता शामिल हो रहे हैं. कार्यसमिति में देश भर के लगभग 350 सदस्य मौजूद रहेंगे.

  • रामगढ़ में सड़क दुर्घटनाः एक के बाद एक चार गाड़ियां क्षतिग्रस्त, एक की मौत

रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में हुई है. रामगढ़ थाना क्षेत्र में बाईपास के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास दो ट्रेलर की टक्कर में एक की मौत हो गयी है. इस वजह से एनएच-33 लगभग 6 घंटे तक जाम रहा.

  • Road Accident in Latehar: मोटरसाइकिल और बस की टक्कर, मौके पर पिता पुत्र की मौत

लातेहार में सड़क दुर्घटना में (Road Accident in Latehar) पिता पुत्र की मौत हो गयी है. शनिवार सुबह चंदवा थाना क्षेत्र के एनएच 75 पर मोटरसाइकिल और बस की टक्कर होने से ये हादसा हुआ है. इस घटना के विरोध में ग्रामीणों का हंगामा भी देखने को मिला.

  • संदिग्ध अवस्था में बेहोश मिलीं दो महिलाएं, दुष्कर्म की आशंका

गिरिडीह में झारखंड बिहार बॉर्डर पर दो महिलाएं बेहोश की हालत में मिली हैं. इस घटना को लेकर दुष्कर्म की आशंका व्यक्त की जा रही है. ये दोनों महिलाएं देवघर के देवीपुर स्थित अस्पताल में इलाज के लिए आई थीं.

  • साइबर ठगी के खिलाफ गिरिडीह में जोधपुर पुलिस की कार्रवाई, 2 ठग गिरफ्तार

गिरिडीह में जोधपुर पुलिस ने दो साइबर ठगों (Cyber thugs arrested from Jharkhand) को गिरफ्तार किया है. दोनों पर जोधपुर के रहने वाले रवि बिकोदिया के खाते से 8 लाख रूपये की फर्जी निकासी का आरोप है.

  • Suicide in Jamshedpur: निर्माणाधीन इमारत की छत से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, वजह साफ नहीं

जमशेदपुर में आत्महत्या का मामला (Suicide in Jamshedpur) सामने आया है. परसुडीह थाना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत की छत से कूदकर युवक ने आत्महत्या की (Young man commits suicide) है. इस मामले में अब तक वजह साफ नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • भाजपा की दक्षिण के राज्यों में जीत का फार्मूला हैदराबाद से निकलेगा

बीजेपी (BJP Meeting In Hyderabad ) का फोकस अब दक्षिण पर है. इसी के तहत हैदराबाद में बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है. फिलहाल बीजेपी की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक हो रही है. जानकारी के मुताबिक शाम को एग्जीक्यूटिव काउंसिल की बैठक होगी. इंटरनेशनल कनवेंशन सेंटर से पढ़ें गीतेश्वर सिंह की रिपोर्ट...

  • फेसबुक पर दोस्ती, फिर लड़के ने छिपाया धर्म, शादी का झांसा देकर किया युवती का यौन शोषण

गिरिडीह की एक आदिवासी युवती यौन शोषण का शिकार हुई है. पहले फेसबुक से दोस्ती के बाद लड़के ने अपना धर्म छुपाकर शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण किया है. युवती के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई है. ये पूरा मामला तिसरी थाना क्षेत्र का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details