झारखंड

jharkhand

TOP10@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : May 8, 2022, 3:02 PM IST

पूजा सिंघल पर कार्रवाई के बाद जेएमएम का विरोध प्रदर्शन, बीजेपी पर लगाया ईडी के जरिए हेमंत को बदनाम करने आरोप, रिमांड पर सीए सुमन, पूछताछ कर रहे हैं ईडी, इनकम टैक्स के अधिकारी, पूर्वोत्तर और दक्षिण भारत में बारिश के आसार, उत्तर-पश्चिम और मध्य भारत लू की संभावना... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@3PM.

TOP TEN NEWS
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • पूजा सिंघल पर कार्रवाई के बाद जेएमएम का विरोध प्रदर्शन, बीजेपी पर लगाया ईडी के जरिए हेमंत को बदनाम करने आरोप

खान सचिव पूजा सिंघल पर ईडी की कार्रवाई के बाद झारखंड में जेएमएम कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है. जेएमएम ने बीजेपी पर संवैधानिक संस्थाओं का दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए जोरदार आंदोलन की चेतावनी दी है.

  • रिमांड पर सीए सुमन, पूछताछ कर रहे हैं ईडी, इनकम टैक्स के अधिकारी

झारखंड के खान सचिव पूजा सिंघल के सीए सुमन से ईडी ने पूछताछ शुरू कर दी है. ईडी ,इनकम टैक्स और वित्त विभाग के अधिकारी सुमन से पूछताछ कर रहे हैं.

  • पूर्वोत्तर और दक्षिण भारत में बारिश के आसार, उत्तर-पश्चिम और मध्य भारत लू की संभावना

अगले 48 घंटों के दौरान पूर्वोत्तर भारत, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, केरल के कुछ हिस्सों, तमिलनाडु और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. उत्तर-पश्चिम और मध्य भारत में अधिकतम तापमान धीरे-धीरे बढ़ेगा, जिससे अलग-अलग इलाकों में लू की स्थिति बन जाएगी.

  • रामगढ़ में इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

रामगढ़ के चितरपुर में एक तालाब में डूबने से इंजीनियरिंग के तीन छात्रों की मौत हो गई. नहाने के दौरान यह हादसा हुआ. घटना रजरप्पा थाना क्षेत्र की है.

  • Murder in Ranchi: रांची में पति की हैवानगी, पत्नी की सिर को धड़ से किया अलग

रांची में एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. घटना कांके थाना क्षेत्र की है. हत्या करने वाला कोई और नहीं महिला का पति ही है. पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

  • चारधाम यात्रा 2022: ब्रह्म मुहूर्त में खुले बदरीनाथ धाम के कपाट, PM मोदी के नाम से हुई पहली पूजा

रविवार सुबह 6 बजकर 15 मिनट पर विधिविधान के साथ भगवान बदरीविशाल के धाम के कपाट खोल दिए गए. अगले छह माह तक भगवान बदरीनाथ यहीं पर भक्‍तों को दर्शन देंगे. कपाटोद्घाटन के समय धाम में हजारों भक्‍त मौजूद रहे और धाम जय बदरीविशाल के जयकारों से गूंज उठा. आज बदरीनाथ धाम के कपाट खुलने पर उद्धवजी व कुबेरजी गर्भगृह और शंकराचार्य की गद्दी परिक्रमा पथ में विराजमान हो गई.

  • चक्रवात ओडिशा या आंध प्रदेश में दस्तक नहीं देगा, तट के समानांतर आगे बढ़ेगा: आईएमडी

आईएमडी के महानिदेशक मृत्युंजय महापात्र ने कहा कि तूफान उत्तर-उत्तर-पूर्व की ओर मुड़ेगा और उत्तर आंध्र-ओडिशा तट के पास से उत्तर-पश्चिमी बंगाल की खाड़ी की ओर बढ़ेगा. महापात्र ने कहा, यह अब उत्तर-पश्चिम दिशा में तट की ओर बढ़ रहा है.

  • गिरिडीह में पंचायत चुनाव को लेकर एक्शन में पुलिस, चेकपोस्ट बनाकर किया जा रहा है वाहन चेकिंग

गिरिडीह में पंचायत चुनाव को लेकर सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. बगोदर थाना क्षेत्र के हरिहरधाम के पास चेक पोस्ट बनाकर चेकिंग की जा रही है.गिरिडीह के 13 प्रखंडों में चार चरणों में चुनाव होगा.

  • धनबाद डीएवी स्कूल में सिगरेट नहीं पीने पर छात्र की पिटाई, आरोपी निष्कासित

डीएवी स्कूल मुनीडीह धनबाद में सिगरे पीने से मना करने पर एक छात्र की पिटाई की गई है. 8वीं के छात्र रोहित की पिटाई उसी स्कूल में पढ़ने वाले रूपम नामक छात्र ने की है. रोहित के पिता की शिकायत पर रूपम को स्कूल से निष्कासित कर दिया गया है.

  • गुमला में पुल निर्माण में लगे मजदूरों के साथ लूटपाट, 6-7 की संख्या में आए मजदूरों ने वारदात को दिया अंजाम

गुमला में पुल निर्माण में लगे मजदूरों के साथ लूटपाट की घटना हुई है. 14 मजूदरों के साथ 7 की संख्या में आए अपराधियों ने लूटकांड को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details