झारखंड

jharkhand

TOP10@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Apr 25, 2022, 3:02 PM IST

सरयू राय के खिलाफ मुकदमा दायर, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने जमशेदपुर कोर्ट में दी याचिका, नीरज सिंह हत्याकांड में अदालत में पेश हुए पूर्व विधायक समेत अन्य आरोपी, नहीं हो सका सफाई बयान, पंचायत चुनाव 2022ः विधायक भूषण बाड़ा की पत्नी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@3PM.

top ten news of jharkhand
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • सरयू राय के खिलाफ मुकदमा दायर, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने जमशेदपुर कोर्ट में दी याचिका

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने विधायक सरयू राय के खिलाफ शिकायतवाद दर्ज कराया है. जिसमें कहा गया है कि सरयू राय ने तथ्यहीन आरोप लगा कर मंत्रीजी की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है.

  • नीरज सिंह हत्याकांड में अदालत में पेश हुए पूर्व विधायक समेत अन्य आरोपी, नहीं हो सका सफाई बयान

धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में आज सुनवाई हुई. जहां झारिया के पूर्व विधायक संजीव सिंह समेत अन्य आरोपियों की पेशी हुई. अदालत में आज इनका सफाई बयान होना था, जो नहीं हो सका.

  • पंचायत चुनाव 2022ः विधायक भूषण बाड़ा की पत्नी पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

सिमडेगा: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2022 को लेकर चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे वैसे चुनावी तपिश भी बढ़ने लगी है. सिमडेगा में आचार संहिता उल्लंघन का पहला मामला रविवार को दर्ज किया गया

  • दुमका के बासुकीनाथ मंदिर में सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन, एक-दूजे के हुए 60 जोड़े

दुमका के बासुकीनाथ मंदिर में 60 जोड़ों की शादी कराई गई. इस सामूहिक विवाह कार्यक्रम में बाबा बासुकीनाथ सेवा मंडल समिति की ओर से नवविवाहितों को घरेलू सामान के साथ-साथ नगद और उपहार दिया गया. समिति के सचिव ने कहा कि जीवन भर ऐसा काम कराता रहूंगा.

  • जानें सरयू राय ने किसके लिए कहा, संतुलित मस्तिष्क वाला शख्स तीसरा पुल बनाकर मानगो का ट्रैफिक बोझ कम करने की नहीं सोच सकता

अपनी टिप्पणी के कारण सुर्खियों में रहने वाले जमशेदपुर पूर्वी विधायक सरयू राय ने अब एक मंत्री पर तंज कसा है. उन्होंने मंत्री के मानगो को जाम मुक्त करने के लिए तीसरा पुल बनवाने की टिप्पणी ने तीखी प्रतिक्रिया दी. विधायक सरयू राय ने कहा कि संतुलित मस्तिष्क वाला शख्स तीसरा पुल बनाकर मानगो का ट्रैफिक बोझ कम करने की नहीं सोच सकता. जानिये सरयू राय ने किस पर की यह टिप्पणी की.

  • नशे के सौदागरों के खिलाफ चतरा पुलिस का अभियान, 20 लाख के ब्राउन शुगर और अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

चतरा पुलिस को अफीम तस्करों के खिलाफ एक और कामयाबी मिली है. पुलिस ने 20 लाख के अफीम और ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.

  • यूपी, बिहार, एमपी में आज से चलेगी लू, पूर्वोत्तर व तटीय राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार गुजरात, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और राजस्थान में आज से हीट वेव की स्थिति हो सकती है. मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, गोवा, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में छिटपुट बारिश होने की संभावना है. दिल्ली में 28 अप्रैल के बाद लू चलने की संभावना है.

  • Gang rape in Ranchi: रांची में नाबालिग लड़की से गैंगरेप

रांची में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप हुआ है. घटना चान्हो थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Accident in Ramgarh: सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

रामगढ़ में सड़क हादसा हो गया है. जहां एक बाइक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गई. इस दुर्घटना में दो की मौत हो गई. एक की हालत गंभीर है, जिसे रांची रिम्स रेफर कर दिया गया.

  • गैंग्स्टर सोनू इमरोज हत्याकांडः दोषियों को आजीवन कारावास की सजा

गैंग्स्टर सोनू इमरोज हत्याकांड में कोर्ट का फैसला आ चुका है. कोर्ट ने हत्याकंड के दोषियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details