झारखंड

jharkhand

Top10@1PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Dec 18, 2021, 1:09 PM IST

बैंक ऑफ इंडिया की सिमरिया ब्रांच में 50 लाख का घोटाला, मैनेजर की आईडी से कैशियर ने उड़ाए, प्रबंधक समेत तीन पर गिरी गाज, झामुमो का 12वां महाधिवेशन: बनाए गए 50 से ज्यादा तोरण द्वार, सीएम हेमंत सोरेन ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजा, Karnataka : शिवाजी महाराज और योद्धा संगोली रायन्ना का मामला पकड़ा तूल, 27 गिरफ्तार... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@1PM.

TOP TEN NEWS
जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • बैंक ऑफ इंडिया की सिमरिया ब्रांच में 50 लाख का घोटाला, मैनेजर की आईडी से कैशियर ने उड़ाए, प्रबंधक समेत तीन पर गिरी गाज

चतरा में बैंक घोटाला सामने आया है. यहां बैंक ऑफ इंडिया की सिमरिया शाखा ने कैशियर ने मैनेजर की आईडी का प्रयोग कर रुपये उड़ा लिए. पढ़ें कैशियर ने कैसे पार किए रुपये.

  • झामुमो का 12वां महाधिवेशन: बनाए गए 50 से ज्यादा तोरण द्वार, सीएम हेमंत सोरेन ने लिया कार्यक्रम स्थल का जायजा

झामुमो ने अपने 12वें महाधिवेशन की तैयारी पूरी कर ली है. शनिवार होने वाले इस महाधिवेशन के लिए रांची में 50 से ज्यादा तोरण द्वार बनाए गए हैं. दो सत्रों में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में अध्यक्ष और कार्यकारी अध्यक्ष का चुनाव होगा. महाधिवेशन से पहले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कार्यक्रम स्थल पर तैयारियों का लिया जायजा.

  • Karnataka : शिवाजी महाराज और योद्धा संगोली रायन्ना का मामला पकड़ा तूल, 27 गिरफ्तार

बेंगलुरू में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा पर कथित रूप से स्याही डालने का वीडियो वायरल होने के बाद आहत लोगों ने शुक्रवार देर शाम जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद कर्नाटक के स्वतंत्रता सेनानी एवं योद्धा संगोली रायन्ना की प्रतिमा को तोड़े जाने का मामला सामने आया है.

  • बेहोशी का इंजेक्शन देकर युवती से दुष्कर्म, डॉक्टर पर एफआईआर दर्ज

रांची में रेप का मामला सामने आया है. रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र में एक नर्सिंग होम के डॉक्टर ने इलाज के लिए आई युवती से दुष्कर्म किया. आरोपी ने उसे बेहोशी का इंजेक्शन देकर वारदात को अंजाम दिया.

  • तस्कर हेलमेट में छिपाकर ले जा रहा था पांच लाख का ब्राउन शुगर, खुली ओडिशा तक के सौदागरों की कुंडली

सरायकेला में ब्राउन शुगर के साथ एक सप्लायर गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार सप्लायर के पास से पांच लाख रुपये की ब्राउन शुगर बरामद की गई है. पुलिस ने इस मामले में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. आरोपी हेलमेट में ब्राउन शुगर छिपाकर ले जा रहा था.

  • Jharkhand Corona Updates: झारखंड में शुक्रवार को मिले 19 नए कोरोना संक्रमित, 14 मरीज ठीक हुए

17 दिसंबर को झारखंड में कोरोना से संक्रमित 19 नए मरीज मिले हैं. वहीं 14 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक होकर घर लौटे हैं.

  • Corona Update: भारत में 7,447 नए मामले, 391 मौतें

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय (Ministry of Health and Family Walfare) की ओर से शुक्रवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोविड-19 (Covid-19 cases in India) के पिछले 24 घंटों में 7,447 नए मामले और 391 मौतें दर्ज की गई हैं.

  • Petrol Diesel Price in Ranchi Today: पलामू में पेट्रोल के मिजाज गर्म, दाम पहुंचा 100 के पार, बोकारो में राहत

झारखंड में पेट्रोल प्राइस को पंख लग गए हैं. पलामू में पेट्रोल के दाम 100 के पार पहुंच गए हैं. यहां पेट्रोल 100.51 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है. हालांकि शुक्रवार को भी इस पेट्रो पदार्थ का यहां यही दाम था. पेट्रोल-डीजल के दाम ने बोकारों में लोगों को शनिवार को राहत दी. यहां दोनों के दाम में क्रमश: 30 पैसा और 29 पैसा की गिरावट दर्ज की गई.

  • विधायक के बिगड़े बोल और स्पीकर के ठहाके पर बोली निर्भया की मां, इन नेताओं की वजह से महिलाएं असुरक्षित

कर्नाटक विधानसभा में कांग्रेस के विधायक रमेश कुमार के ..'तो लेटिए और मजे लीजिए' वाले बयान और उस पर स्पीकर के ठहाके से महिलाओं में आक्रोश है. महिला आयोग समेत अन्य लोगों ने इसे शर्मनाक बताया है. हालांकि, विधायक रमेश कुमार ने विधानसभा में रेप पर विवादित टिप्पणी के लिए माफी मांग ली है.

  • देश के सौ शहरों के महापौर आज आएंगे अयोध्या

देश के 100 से ज्यादा शहरों के महापौर(Mayors ) आज अयोध्या आएंगे और राम जन्मभूमि तथा हनुमानगढ़ी मंदिरों के दर्शन करेंगे(Will visit Janmabhoomi and Hanumangarhi temple).

ABOUT THE AUTHOR

...view details