झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Top10@5PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की 10 बड़ी खबरें... रांची में कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट, जल्द शहर छोड़ कर जाने की दी धमकी, Breaking: बोकारो में आउटसोर्सिंग कंपनी के दफ्तर में बमबाजी और फायरिंग, 5 कर्मी जख्मी, पाकुड़ में सड़क हादसा, दो ट्रक ड्राइवर की जलकर मौत, नेशनल ज्योग्राफिक बनाएगी झारखंड पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म, बीजेपी ने कहा प्रसार के भरोसे सरकार, यहां पेड़ के नीचे लगती है पीडीएस की दुकान, गांवों में मोबाइल नेटवर्क के लिए भटकते रहते हैं ग्रामीण, Cold in Jharkhand: किस जिले में दर्ज किया गया झारखंड का न्यूनतम तापमान, अगले पांच दिनों तक कैसा रहेगा मौसम, पढ़ें रिपोर्ट... ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top10@5PM

By

Published : Nov 27, 2021, 5:01 PM IST

top ten news of Jharkhand
झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • रांची में कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट, जल्द शहर छोड़ कर जाने की दी धमकी

रांची में कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट की गई है (kashmiri youth beaten in ranchi). डोरंडा थाना क्षेत्र में एक बार फिर गर्म कपड़े का व्यापार करने वाले कश्मीरी युवकों के साथ स्थानीय युवकों ने मारपीट की है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को हिरासत में लिया है.

  • Breaking: बोकारो में आउटसोर्सिंग कंपनी के दफ्तर में बमबाजी और फायरिंग, 5 कर्मी जख्मी

बोकारो में आउटसोर्सिंग कंपनी के दफ्तर में बमबाजी और फायरिंग हुई है. इस वारदात में ऑफिस के पांच कर्मचारी जख्मी हुए हैं.

  • गोवा से गुमला खींच लाई मौत, बेटे ने की पिता की हत्या, मां ने दर्ज कराई एफआईआर

गुमला में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें बेटे ने ही पिता की हत्या कर दी. हत्या की यह वारदात क्यों हुई, इसको जानने के लिए पढ़ें पूरी रिपोर्ट.

  • गोड्डा में सड़क हादसाः हाइवा और मोटरसाइकिल की टक्कर में 2 युवकों की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने लगाई आग

गोड्डा में सड़क हादसा हो गया है. यहां हाइवा और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है. हादसे के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा. गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवा को आग के हवाले कर दिया.

  • पाकुड़ में सड़क हादसा, दो ट्रक ड्राइवर की जलकर मौत

पाकुड़ में दो ट्रक ड्राइवर की जलकर (Road Accident in Pakur )मौत हो गई है. ये हादसा दो ट्रकों के बीच टक्कर के बाद आग लगने के कारण हुआ है. घटना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू लिया है.

  • नेशनल ज्योग्राफिक बनाएगी झारखंड पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म, बीजेपी ने कहा प्रसार के भरोसे सरकार

झारखंड कैबिनेट(Jharkhand cabinet) की 25 नवंबर को हुई बैठक में नेशनल ज्योग्राफिक को डॉक्यूमेंट्री फिल्म (Documentary film) बनाने की मंजूरी दी गई. लेकिन सरकार के इस निर्णय पर राजनीति गरमा गई है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी गंज शुरू है.

  • दुमकाः मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य में मिली शिथिलता, संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने दिए कारवाई के निर्देश

झारखंड के संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी हीरालाल मंडल (Joint Chief Electoral Officer Hiralal Mandal) की अध्यक्षता में मतदाता पुनरीक्षण कार्य 2022 की समीक्षा की गई. इसमें दुमका में मतदाता पुनरीक्षण कार्य में लापरवाही मिली. इस पर संयुक्त मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी हीरालाल मंडल (Joint Chief Electoral Officer Hiralal Mandal) ने संबंधित कर्मियों को चिन्हित कर कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए.

  • यहां पेड़ के नीचे लगती है पीडीएस की दुकान, गांवों में मोबाइल नेटवर्क के लिए भटकते रहते हैं ग्रामीण

जामताड़ा में पीडीएस का बुरा हाल है. यहां राशन के लिए ग्रामीणों के साथ पीडीएस दुकानदारों को भी भटकना पड़ता है. इसकी वजह है जामताड़ा में मोबाइल नेटवर्क का बेहद खराब होना.

  • किडनी बीमारी ने छुड़वाई नौकरी तो शुरू की खेती, अब 50 लोगों को दे रहे हैं रोजगार, जानिए राधेश्याम मुंडा की पूरी कहानी

बोकारो के राधेश्याम मुंडा अपनी खेती से लोगों के लिए मिसाल पेश कर रहे हैं. कभी किडनी बीमारी से जिंदगी की उम्मीद छोड़ चुके राधेश्याम अब 50 लोगों के जीने का सहारा बने हैं.

  • Cold in Jharkhand: किस जिले में दर्ज किया गया झारखंड का न्यूनतम तापमान, अगले पांच दिनों तक कैसा रहेगा मौसम, पढ़ें रिपोर्ट

झारखंड में ठंड बढ़ने लगी है. झारखंड का न्यूनतम तापमान रामगढ़ में दर्ज किया जबकि झारखंड का अधिकतम तापमान डाल्टनगंज में दर्ज किया गया. रांची में न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई. 2 से 3 दिसंबर के बीच झारखंड में बारिश की संभावना जतायी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details