झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Top10@9PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

जय श्रीराम नारे से खराब हो जाता है उनका दिमाग, महागठबंधन कर रहा तुष्टिकरण की राजनीतिः रघुवर दास. जमशेदपुरः एक्सएलआरआई में 40 छात्र और प्रोफेसर कोरोना संक्रमित. रांचीः JPSC परीक्षा के लिए डीसी ने की बैठक, स्कूल संचालकों को दिए जरूरी निर्देश. रांची के निजी अस्पताल ने मरीज के शव की कीमत लगाई 87 हजार, जानें पूरी बात. ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@9PM

By

Published : Apr 10, 2021, 9:00 PM IST

top ten news of jharkhand
झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • जय श्रीराम नारे से खराब हो जाता है उनका दिमाग, महागठबंधन कर रहा तुष्टिकरण की राजनीतिः रघुवर दास

मधुपुर उपचुनाव को लेकर राजनीति सरगर्मी तेज हो गई है. भाजपा और महागठबंधन के प्रत्याशी आमने-सामने हैं और दोनों एक-दूसरे के खिलाफ जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

  • जमशेदपुरः एक्सएलआरआई में 40 छात्र और प्रोफेसर कोरोना संक्रमित

देश के सबसे बड़े मैनेजमेंट संस्थान जेवियर लेबर रिलेशंस इंस्टीट्यूट (एक्सएलआरआई) में 40 से अधिक छात्र व प्रोफेसर कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद कॉलेज को सील कर दिया गया गया है. जिले के सर्विलांस पदाधिकारी डॉ. साहिर पॉल ने इसकी पुष्टि की.

  • रांचीः JPSC परीक्षा के लिए डीसी ने की बैठक, स्कूल संचालकों को दिए जरूरी निर्देश

रांची में सैनिक सेवा प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा 2021 को लेकर कलक्ट्रेट में बैठक आयोजित की गई. JPSC की इस परीक्षा में डीसी ने स्कूल संचालकों के साथ इस संबंध में विस्तार से चर्चा की.

  • रांची के निजी अस्पताल ने मरीज के शव की कीमत लगाई 87 हजार, जानें पूरी बात

रांची के हेल्थ पॉइंट अस्पताल पर एक मरीज के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाया है. इलाज के लिए लाए गए मरीज के पिता ने आरोप लगाया कि बेटे का शव देने के लिए 87 हजार रुपये की मांग की गई. उन्होंने बच्चे की मौत 15 घंटे पहले होने की आशंका जताई. उन्होंने आरोप लगाया कि इसके बाद भी पैसे के लिए इलाज का झांसा दिया जा रहा था. हालांकि अस्पताल प्रबंधन ने आरोपों से इंकार किया है.

  • अड़की थाना पुलिस 48 घंटे में नहीं पहुंच सकी बीरबांकी, एक हफ्ते से सड़क किनारे पड़ी है सिरकटी लाश

अड़की थाना क्षेत्र के बीरबांकी में महिला की सिरकटी लाश पड़ी है. लेकिन सूचना के 48 घंटे बाद भी पुलिस घटनास्थल तक नहीं पहुंच पाई. आरोप लगाया जा रहा है कि डायन-बिसाही के शक में महिला की हत्या की गई है.

  • रांची सिविल कोर्ट में लोक अदालत का आयोजन, 2471 मामलों का हुआ निपटारा

झालसा के निर्देश पर रांची में डालसा की ओर से शनिवार को रांची सिविल कोर्ट न्यायिक परिषद में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर ट्रांसजेंडर अमरूता अल्पेश सोनी उपस्थित रहीं.

  • ओडिशा : मासूम की भूख के भावुक कर देने वाले इस दृश्य का जिम्मेदार कौन?

ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले से बहुत ही भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक बच्चा जूठी प्लेट चाटते नजर आ रहा है. प्रशासन लाख दावे करे लेकिन यह दृश्य ये दिखाने के लिए काफी है कि उसे बहुत कुछ करना बाकी है. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

  • शराबबंदी के लिए अनोखा मतदान- जो काम CM गहलोत नहीं कर पाए, वो थानेटा के ग्रामीणों ने किया, अब नहीं खुलेंगे बोतलों के 'ढक्कन'

राजसमंद में उपचुनाव की सरगर्मी तेज है लेकिन उससे पहले जिले के थानेटा गांव में एक और चुनाव हुआ, जिसने इतिहास रच दिया. ये चुनाव शराबबंदी के लिए हुआ और ग्रामीणों ने मतदान कर शराब की बोतलों पर हमेशा के लिए ढक्कन कस दिया.

  • हथियार के साथ सांसद प्रतिनिधि की फोटो वायरल, पुलिस कर रही जांच

धनबाद में भाजपा कार्यकर्ता सह सांसद प्रतिनिधि अजय दास की हथियार के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है और कानूनी कार्रवाई की बात कही है.

  • प. बंगाल विधानसभा चुनाव: सीतलकुची में वोटिंग स्थगित करने के आदेश, अभी तक 76.16 फीसद वोटिंग

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए शनिवार को जारी मतदान के बीच भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी पर हुगली के चुंचुरा में कथित तौर पर हमला किया गया. चटर्जी ने चुनाव आयोग के एक अधिकारी से बात करते हुए कहा कि चुंचुरा के पोलिंग बूथ नंबर 66 पर स्थानीय लोगों द्वारा उन पर हमला किया गया. उसने यह भी कहा कि पत्रकारों पर भी हमला किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details