झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Top10 @9AM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की बड़ी 10 खबरें.. छत्तीसगढ़ नक्सल हमले को लेकर झारखंड में अलर्ट, पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री ने लगवाया कोरोना का टीका, कोरोना के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी, रांचीः अरगोड़ा गहना लूट कांड में पुलिस को एक और कामयाबी, पलामू: पहले महिला का मुंडवाया बाल फिर पोता कालिख, भतीजे ने मौसी संग भागकर रचाई शादी, 1 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग, ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@9PM

By

Published : Apr 5, 2021, 9:04 AM IST

top ten news of jharkhand
कॉन्सेप्ट इमेज

  • छत्तीसगढ़ नक्सल हमले को लेकर झारखंड में अलर्ट, सुरक्षा बलों को सतर्कता बरतने का निर्देश

छत्तीसगढ़ के बीजापुर के तररेम में शनिवार को नक्सली हमले में 20 से अधिक जवान शहीद हो गए. छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले के बाद झारखंड में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है. झारखंड से सटे ओडिशा और छत्तीसगढ़ बॉर्डर पर विशेष निगरानी रखी जा रही है.

  • झारखंड में कोरोना: सीएम हेमंत सोरेन ने कहा- महामारी को हल्के में न लें राज्यवासी, जरूरत के अनुरूप सरकार लेगी निर्णय

झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि दवा भी है और कोरोना संक्रमण भी बढ़ रहा है. कोरोना वैक्सीन लेने के साथ साथ सतर्कता भी बरतने की जरूरत है. मुख्यमंत्री ने आम जनता से अनुरोध करते हुए कहा है कि आपलोग सावधानी से रहें और कोरोना संक्रमण को हल्के में नहीं लें.

  • पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री ने लगवाया कोरोना का टीका, कोविड से बचाव को लेकर लोगों से की अपील

पूरे देश में कोरोना का टीका लगाया जा रहा है. इसी कड़ी में रविवार को झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथलेश ठाकुर और झारखंड कांग्रेस प्रदेश कमिटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने वैक्सीनेशन करवाया.

  • कोरोना के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी, रविवार को मिले 788 नए मामले, 8 की मौत

पूरे देश सहित झारखंड में कोरोना के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. रविवार को भी पूरे राज्य में 788 नए मामले देखने को मिले.

  • मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने विष्णु भैया के परिजनों को बंधाया ढाढस, कहा- हमेशा कमी होगी महसूस

जामताड़ा के पूर्व विधायक विष्णु भैया के निधन की खबर सुनते ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन मेडिका अस्पताल पहुंचे. अस्पताल में पूर्व विधायक के परिजनों से मिले और उन्हें ढाढस बंधाया. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि उनका विष्णु भैया के साथ पारिवारिक संबंध रहा था.

  • विधायक जयप्रकाश भाई पटेल का झारखंड सरकार पर हमला, कहा- इस सरकार ने जनता से किया एक भी वादा नहीं किया पूरा

भाजपा विधायक जयप्रकाश भाई पटेल हमेशा राज्य सरकार पर हमला बोलते रहते हैं. इसी कड़ी में रविवार को उन्होंने एक बार फिर हेमंत सरकार पर हमला बोला हैं. उन्होंने कहा कि सभी मामलों में झारखंड सरकार फेल होती नजर आ रही है.

  • रांचीः अरगोड़ा गहना लूट कांड में पुलिस को एक और कामयाबी, तैकिर के घर से पिस्टल और रिवाल्वर बरामद

रांची के अरगोड़ा थाने की पुलिस ने कुख्यात अपराधी तौकीर आलम को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी ने 25 मार्च को 25 लाख रुपये की ज्वेलरी लूटकांड को अंजाम दिया था. पुलिस ने बताया कि तौकीर के घर से ही गिरफ्तारी की गई है.

  • पलामू: पहले महिला का मुंडवाया बाल फिर पोता कालिख, पढ़ें पूरी खबर...

पलामू में एक महिला को ग्रामीणों ने बाल मुंडवा दिया और उसके चेहरे पर कालिख पोत दी. पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है.

  • भतीजे ने मौसी संग भागकर रचाई शादी, 1 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

चतरा से मौसी-भतीजे के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां भतीजे ने अपनी मौसी से ही शादी रचा ली है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई.

  • सरायकेला में एक ही जमीन पर दो लोगों के म्यूटेशन का मामला, उपायुक्त को कार्रवाई का निर्देश

सरायकेला के गम्हरिया अंचल में एक ही जमीन पर गैरकानूनी तरीके से दो अलग-अलग लोगों का म्यूटेशन करने के मामले में झारखंड सरकार के राजस्व निबंधन और भूमि सुधार विभाग के संयुक्त सचिव ने जिला उपायुक्त को पत्र प्रेषित कर कार्रवाई का निर्देश दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details