झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Top10@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें...डीजीपी नीरज कुमार सिन्हा पहुंचे लोहरदगा, पुलिस अधिकारियों के साथ कर रहे बैठक. नास्‍कॉम टेक्‍नॉलॉजी एंड लीडरशिप फोरम में बोले मोदी- नया भारत प्रगति के लिए अधीर. जमशेदपुर में सड़क पर दौड़ी 'बर्निंग कार', आग में जलकर कार सवार की मौत. हजारीबाग के इन गांवों में किरासन तेल से लालटेन जलाने पर हो रहे हैं विस्फोट. ऐसे ही तमाम खबरों के लिए पढ़े Top10@3PM...

By

Published : Feb 17, 2021, 3:00 PM IST

top ten news of jharkhand
Top10@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

  • डीजीपी नीरज कुमार सिन्हा पहुंचे लोहरदगा, पुलिस अधिकारियों के साथ कर रहे बैठक

राज्य पुलिस महानिदेशक नीरज कुमार सिन्हा लोहरदगा पहुंचे हैं. सेरेंगदाग थाना क्षेत्र के चपाल जंगल में लैंडमाइंस की चपेट में आने से सैट-3 के जवान दुलेश्वर प्रसास की मौत के बाद पुलिस अलर्ट है. लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती सेरेंगदाग थाना परिसर में डीजीपी पुलिस के वरीय पदाधिकारियों के साथ नक्सल विरोधी अभियान को लेकर बैठक कर रहे हैं.

  • रांचीः रिनपास में अनियमितता और गड़बड़ी को लेकर पहुंची जांच टीम, खंगाले जा रहे फाइल

रांचीः रिनपास में व्यापक अनियमितता को लेकर क्षेत्रीय उपनिदेशक स्वास्थ्य सेवा की टीम जांच के लिए रिनपास पहुंची है. रिनपास निदेशक सुभाष सोरेन पर विभिन्न प्रकार की अनियमितता और गड़बड़ी का आरोप है

  • मंत्री रामेश्वर उरांव ने कहा- वोकल नहीं हैं हजारीबाग सांसद, जयंत सिन्हा का पलटवार- काम नहीं करती हेमंत सरकार

झारखंड की राजनीति में इन दिनों आरोप-प्रत्यारोप का दौर खूब देखने को मिल रहा है. जहां झारखंड सरकार के मंत्री केंद्र सरकार को घेरने का काम कर रहे हैं. भाजपा के सांसद जयंत सिन्हा ने राज्य सरकार के कामकाज पर सवाल उठाये हैं.

  • नास्‍कॉम टेक्‍नॉलॉजी एंड लीडरशिप फोरम में बोले मोदी- नया भारत प्रगति के लिए अधीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्‍यम से नास्‍कॉम टेक्‍नॉलॉजी एंड लीडरशिप फोरम (एनटीएलएफ) को संबोधित करे रहे हैं.यह सम्‍मेलन नेशनल एसोसिएशन ऑफ सॉफ्टवेयर एंड सर्विस कंपनीज (नास्‍कॉम) का अग्रणी आयोजन है. इस वर्ष के आयोजन का विषय है शेपिंग द फ्यूचर टूवार्ड्स ए बेटर नॉर्मल.

  • जमशेदपुर में सड़क पर दौड़ी 'बर्निंग कार', आग में जलकर कार सवार की मौत

जमशेदपुर में एक चलती गाड़ी में आग लग गई. जिससे उसमें सवार शख्स की मौत हो गई. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस पोस्टमार्टम के लिए शव को एमजीएम अस्पताल भेज दिया है.

  • हजारीबाग के इन गांवों में किरासन तेल से लालटेन जलाने पर हो रहे हैं विस्फोट, अब तक 8 घायल, एक की हुई मौत

हजारीबाग के अमनारी गांव और चुटिआरो गांव में लालटेन में किरासन तेल डालने के दौरान विस्फोट हुआ. जिसमें लगभग 8 लोग घायल हो गए और एक बच्ची की मौत हो गई.

  • रांची लौटे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी, पत्नी साक्षी भी रहीं मौजूद

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मंगलवार को मुंबई से रांची पहुंचे. उनकी पत्नी साक्षी सिंह भी उनके साथ मौजूद थीं. एयरपोर्ट से निकलने के बाद धौनी सीधे अपनी कार में बैठकर अपने घर के लिए रवाना हो गए.

  • बीजेपी ने पार्टी नेताओं से कहा, कृषि कानूनों के बारे में गलतफहमियों को दूर करें

भारतीय किसान यूनियन के द्वारा पूरे देश में 18 फरवरी को दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक ‘रेल रोको’ अभियान चलाया जाएगा. अपनी मांग को लेकर इस महीने के शुरू में किसान संगठनों ने तीन घंटे के लिए सड़कों को अवरुद्ध किया था.

  • आंदोलन का 84वां दिन : किसानों का रेल रोको अभियान कल, टिकैत बोले ग्रामीण खुद करेंगे संचालन

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि कल रेल रोको अभियान 12 बसे से 3-4 बजे तक रहेगा. हम तो रेल चलाने की बात कर रहे हैं. अगर रेल रोकेंगे तो संदेश देंगे कि रेल चले. गांव के लोग अपने हिसाब से रेल रोको अभियान का संचालन कर लेंगे.

  • बिना सुरक्षा गार्ड स्वास्थ्य मंत्री ने किया इलाके का दौरा, कहा-विधायक-मंत्री से ज्यादा बेटा बनने में खुशी

जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक और झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में बिना सुरक्षा गार्ड निजी वाहन में बैठकर इलाके का भ्रमण किया. इस दौरान साकची में चाय की भी चुस्की ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details