झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Top@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

झारखंड की बड़ी 10 खबरें... 11वीं नेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप का सिमडेगा में आगाज,रांची में आयुष्मान भारत के CEO आर एस शर्मा, तीन अस्पतालों का कर रहे निरीक्षण, सीएम ने किया उद्घाटन, मिनिमम गवर्नमेंट, मैक्सिमम गवर्नेंस पर फोकस होना चाहिए- पीएम मोदी, Corona update : 14,623 नए मामले आए सामने, 197 मौतें, सरकार के खिलाफ साजिश मामलाः 21 अक्टूबर को पुलिस दायर करेगी चार्जशीट, ऐसी तमाम बड़ी खबरों के लिए पढ़ें Top@3 PM

top-ten-news-of-jharkhand-20-october-at-3pm
Top@3PM: जानें झारखंड की अब तक की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Oct 20, 2021, 3:03 PM IST

Updated : Oct 20, 2021, 3:36 PM IST

  • 11वीं नेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप का सिमडेगा में आगाज, सीएम ने किया उद्घाटन

11वीं नेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप का सिमडेगा में बुधवार को आगाज हो गया. इस हॉकी महाकुंभ में देश के 26 राज्यों की महिला हॉकी खिलाड़ी भाग ले रहीं हैं. हॉकी के कई बड़े नामों से उदीयमान खिलाड़ियों को रूबरू होने का मौका मिलेगा. इस खेल महाकुंभ का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उद्घाटन किया. दोपहर में झारखंड का मुकाबला खेला जाएगा.

  • रांची में आयुष्मान भारत के CEO आर एस शर्मा, तीन अस्पतालों का कर रहे निरीक्षण

आयुष्मान भारत योजना के तहत बेहतरीन सेवा देने वाले राज्य के तीन अस्पतालों का आज आयुष्मान भारत के सीईओ आर एस शर्मा निरीक्षण कर रहे हैं. आज सदर अस्पताल के अलावा रातू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और रानी चिल्ड्रेन अस्पताल का आर एस शर्मा निरीक्षण करेंगे.

  • मिनिमम गवर्नमेंट, मैक्सिमम गवर्नेंस पर फोकस होना चाहिए- पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय सतर्कता आयोग और केंद्रीय जांच ब्यूरो के संयुक्त सम्मेलन को संबोधित किया.

  • Corona update : 14,623 नए मामले आए सामने, 197 मौतें

कोरोना महामारी की शुरुआत से लेकर अबतक कुल तीन करोड़ 41 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं. इनमें से 4 लाख 52 हजार 651 लोगों की मौत हो चुकी है. अबतक 3 करोड़ 34 लाख 78 हजार लोग ठीक भी हुए हैं.

  • आज से रामनाथ कोविंद का तीन दिवसीय बिहार दौरा, एक क्लिक में जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज बिहार दौरे पर जाएंगेय उनके बिहार आगमन की तैयारी चल रही है. उनके खान-पान के साथ दर्शन-पूजन की तैयारी की जा रही है. राष्ट्रपति के बिहार पहुंचने से लेकर दिल्ली राष्ट्रपति भवन पहुंचने तक का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. आप भी एक क्लिक में पढ़ें पूरा शेड्यूल...

  • सरकार के खिलाफ साजिश मामलाः 21 अक्टूबर को पुलिस दायर करेगी चार्जशीट

हेमंत सोरेन की सरकार को गिराने की साजिश रचने के मामले में पुलिस चार्जशीट दायर करेगी. मामले में पुलिस तीन आरोपियों को जेल भेज चुकी है. विधायक अनूप सिंह इसे लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

  • विधायक खरीद फरोख्त मामला: रवि केजरीवाल से पूछताछ करेगी पुलिस

जेएमएम विधायकों के खरीद-फरोख्त मामले की जांच तेज हो गई है. जेएमएम विधायक रामदास सोरेन ने पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष रवि केजरीवाल और अशोक अग्रवाल पर विधायक खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया है. अब पुलिस रवि केजरीवाल से पूछताछ करेगी.

  • कोरोना के संभावित तीसरी लहर से लड़ने को तैयार घाटशिला अनुमंडल अस्पताल, मिलेगी घर जैसी सुविधा

कोरोना के संभावित तीसरी लहर को देखते हुए घाटशिला अनुमंडल अस्पताल में मॉडल कोविड केयर वार्ड बनाया गया है. अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चों को घर जैसा अहसास मिले इसका पूरा ख्याल रखा गया है.

  • ट्राइबल पॉलिटिक्स: झारखंड में पहली बार हो रही भाजपा एसटी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक से पहले सियासत शुरू

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक से पहले ही राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस और जेएमएम ने कहा कि बीजेपी इस तरह की कितनी भी मीटिंग कर ले कोई फायदा नहीं होने वाला है.

  • सीआईडी का खुलासाः अफीम-ब्राउन सुगर से ज्यादा नशीले दवाइयों का उपयोग, चपेट में आ रहे हैं युवा

झारखंड में बड़े पैमाने पर नशीली दवाइयों का कारोबार फल-फूल रहा है. यह खुलासा सीआईडी ने किया है. सीआईडी की रिपोर्ट में बताया गया है कि एक दर्जन से अधिक दवाइयां नशे के रूप में उपयोग की जा रही है. इसकी चपेट में युवा आ रहे हैं.

Last Updated : Oct 20, 2021, 3:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details