झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में आज 20 केंद्रों पर रैपिड एंटीजेन टेस्ट होंगे, चैंबर ऑफ कॉमर्स का उपक्रम

झारखंड में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मंगलवार 18 अगस्त को रांची के 20 केंद्रों पर रैपिड एंटी जेन टेस्ट मास ड्राइव चलाया जाएगा. इस दौरान सभी केंद्रों पर रांची जिला प्रशासन की ओर से भेजी गई मेडिकल टीम मौजूद रहेंगी. इसे लेकर रांची चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने व्यवसायियों से इस अभियान का फायदा उठाने की अपील की है.

By

Published : Aug 18, 2020, 3:41 AM IST

Rapid antigen test mass drive organized in Ranchi
चैंबर सदस्य

रांची: जिले में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए रांची जिले के निर्धारित प्रखंडों और शहर के निर्धारित स्थलों के केंद्रों पर रैपिड एंटीजेन टेस्ट कराया जाना सुनिश्चित किया गया है. जिला प्रशासन और एफजेसीसीआई के संयुक्त प्रयास से मंगलवार को सुबह 9 बजे से संध्या 5 बजे तक इस जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा.

राज्य में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए मंगलवार 18 अगस्त को रांची के 20 केंद्रों पर रैपिड एंटी जेन टेस्ट मास ड्राइव चलाया जाएगा. इस दौरान सभी केंद्रों पर रांची जिला प्रशासन की ओर से भेजी गई मेडिकल टीम मौजूद रहेगी, जहां रांची जिला के लोग अपने पास के केंद्र पर पहुंच कर अपना कोविड-19 टेस्ट सैंपल जमा करवा सकते हैं. अभियान के सफल संचालन के लिए रांची के डीसी छवि रंजन के निर्देशानुसार अलग-अलग केंद्रों के लिए पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है.

इसे भी पढ़ें- राज्यसभा चुनाव मामले में निर्मला देवी ने जमा कराया मूलयंत्र, कोर्ट में सौंपा सीलबंद मूलयंत्र

इसे लेकर व्यवसायियों और उनके कर्मचारियों की कोविड जांच के लिए यह शिविर मारवाड़ी भवन हरमू रोड में मारवाड़ी सहायक समिति के अध्यक्ष प्रदीप राजगढ़िया के सहयोग से और सैनिक मार्केट मेन रोड में संचालित होगा. जहां आने वाले लोगों का एंटीजेन टेस्ट करके उसकी जांच रिपोर्ट अगले दिन उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेजी जाएगी. चैंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने सोमवार को सभी व्यवसायियों उद्यमियों से जिला प्रशासन की ओर से आयोजित इस शिविर का अधिकाधिक लाभ लेने की अपील की है. इस संदर्भ में उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी की ओर से आदेश भी निर्गत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details