झारखंड

jharkhand

वारदात: पत्रकार के घर चोरी, एफआईआर दर्ज

By

Published : Nov 6, 2020, 1:40 AM IST

रांची के मांडर थाना क्षेत्र के कंदरी चील टोली में चोरों ने एक पत्रकार के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने स्थानीय पत्रकार विनीत कुमार के आवास से ताला तोड़कर नगदी जेवर सहित हजारों का सामान चुरा लिया. मामले में पत्रकार ने एफआईआर दर्ज करवाया है.

theft in journalist house in ranchi
theft in journalist house in ranchi

रांची: जिला में इन दिनों चोरी, लूट, हत्या के मामलों में इजाफा हो रहा है, ताजा मामला जिल के मांडर थाना क्षेत्र के कंदरी चील टोली का है, जहां बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने स्थानीय पत्रकार विनीत कुमार के आवास से ताला तोड़कर नगदी जेवर सहित हजारों का सामान चुरा लिया.

यह भी पढ़ेंःरांची में खुला NIA का दफ्तर, कई बड़े मामलों की जांच में आएगी तेजी

क्या है मामला

जानकारी अनुसार विनीत अपने परिवार के साथ मांडर की चील टोली में पिछले 4 साल से घर बनाकर रह रहा है, उसके घर के बाउंड्री के अंदर-अलग से दो कमरा भी बना है, जिसमें ताला बंद था. एक कमरे में विनीत के ही रिश्तेदार रहते थे, जो बगल में आईटीआई कॉलेज के शिक्षक हैं. वह कुछ दिनों से अपने गांव गए हुए हैं और एक कमरा में विनीत का ही सामान रखा था. चोरों ने लगभग 15,000 नगदी सहित एक सोने का मांगटिक्का, दो कंबल, एक कूलर सहित लगभग 50000 का सामान चुरा लिया. इस संबंध में मांडर थाना में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details