झारखंड

jharkhand

रांचीः अज्ञात शव की शिनाख्त के लिए बनी टीम, हाथ पर लिखा था देवानंद

By

Published : Feb 9, 2021, 9:32 PM IST

रांची के तैमारा घाटी की खाई में 7 फरवरी को एक अज्ञात शव को पुलिस ने बरामद किया था, लेकिन अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. इसे लेकर पुलिस ने टीम बनाकर जांच शुरू कर दी है.

team-formed-for-identification-of-unknown-dead-body-in-ranchi
अज्ञात शव की शिनाख्त के लिए बनी टीम

रांची: राजधानी के दशम फॉल थाना क्षेत्र के तैमारा घाटी की खाई में 7 फरवरी को एक अज्ञात शव पुलिस ने बरामद किया था. मामले में मंगलवार को पुलिस ने टीम बनाकर शव की शिनाख्त के लिए विभिन्न बिंदुओं की पड़ताल की.

जिस खाई में युवक का शव मिला था, उसका भी पुलिस टीम ने मुआयना किया. पुलिस टीम के अनुसार, किसी ने उसकी हत्या कर खाई में फेंक दिया था. क्षत-विक्षत अवस्था में युवक का शव मिला था. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि कुछ दिन पहले ही उसकी हत्या कर शव छिपाने की नीयत से गहरी खाई में फेंका गया था. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि किसी ने गला दबाकर उसकी हत्या की है.

ये भी पढ़ें-चलती मोपेड में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

मृतक के दाहिने हाथ पर देवानंद लिखा हुआ था. ऐसे में मृतक की पहचान के लिए वह भी एक पहलू बन सकता है. मृतक के शरीर पर और कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस ने उम्मीद जताई है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जा सकता है. मृतक की उम्र लगभग 35 साल है. पुलिस मामले की जांच गहनता से कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details