झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 23, 2020, 10:14 PM IST

ETV Bharat / state

रांची में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध, पूरे परिवार को आइसोलेशन में रहने की हिदायत

रांची में एक व्यक्ति की कोरोना वायरस के संदिग्ध होने की खबर मिली है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर प्रशासन और डॉक्टरों की टीम पहुंची और संदिग्ध व्यक्ति की जांच कर सैंपल को जांच के लिए भेज दिया है.

रांची में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध
corona virus found in Ranchi

रांची:राजधानी के पिठोरिया थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की कोरोना वायरस के संदिग्ध होने की खबर मिली, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. इसके संदिग्ध व्यक्ति की सूचना प्रशासन को दी गई, जिसके बाद संदिग्ध व्यक्ति की ब्लड सैंपल जांच के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने तक पूरे परिवार को होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई है.

देखें पूरी खबर

पूरे परिवार को आइसोलेशन में रहने की हिदायत

मामले में कांके बीडीओ ज्ञान शंकर जायसवाल ने बताया कि पिठोरिया थाना क्षेत्र में कोरोना का संदिग्ध पाया गया, जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने जांच कर पूरे परिवार को होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी है. मिली जानकारी के अनुसार सुबह से ही पिठोरिया में इस बात की चर्चा थी कि संदिग्ध व्यक्ति गोवा घूम कर आया है. उसके बाद प्रशासन को इसकी सूचना दी गई. प्रशासन और डॉक्टरों की टीम संदिग्ध के घर पहुंची और जांच कर सैंपल को जांच के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-झारखंड में लॉक डाउन, झारखंड पुलिस हर कदम है आपके साथ, डीजीपी ने दिलाया भरोसा

भगवान जगन्नाथ का दर्शन करने गया था युवक

जब पीड़ित व्यक्ति से फोन पर बातचीत की गई तो पता चला कि वह उड़ीसा (पूरी) घूमने के लिए गया था, लेकिन पूरे क्षेत्र में गोवा घूमने जाने का जाने का अफवाह फैलाया गया. उसने बताया कि पुरी में भगवान जगन्नाथ का दर्शन करने के लिए गया था, जिसके बाद वह लौट कर घर पहुंचा. उसने कहा कि जैसा प्रशासन का आदेश होगा, उस आदेश का पालन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details