झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सुखदेव भगत ने भाजपा पर कसा तंज, बीजेपी को बताया झूठी पार्टी

दिल्ली से टिकट लेकर लौटेने पर सुखदेव भगत का रांची एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया. सुदर्शन भगत ने कहा कि उनकी लड़ाई भाजपा के गलत विचारधारा से है और उनकी जीत तय है.

By

Published : Apr 4, 2019, 10:03 AM IST

Updated : Apr 4, 2019, 3:35 PM IST

सुखदेव भगत

सुखदेव भगत का बयान

लोहरदगा: दिल्ली से टिकट लेकर लौटेने पर सुखदेव भगत ने भाजपा पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा भाजपा झूठ की राजनीति करती है. जबकि कांग्रेस सच्चाई के मार्ग पर है. सुखदेव भगत ने दावा किया कि लोहरदगा सीट से कांग्रेस भारी मतों से जीत हासिल करेगी.

लोकसभा चुनाव में लोहरदगा लोकसभा सीट से टिकट लेकर वापस लौटने के बाद रांची एयरपोर्ट पर कांग्रेस विधायक सुखदेव भगत का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. वहीं, रांची एयरपोर्ट पहुंचने पर सुखदेव भगत ने अपने शीर्ष नेताओं को धन्यवाद दिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी नेताओं ने उनपर विश्वास किया है और वे उनके विश्वास पर खड़ा उतरेंगे. उन्होंने महागठबंधन के नेताओं की मदद और आशीर्वाद से जीत हासिल हासिल करने की भी बात कही.

कांग्रेस नेता ने वर्तमान सांसद सह केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत पर तंज कसते हुए कहा कि सुदर्शन भगत निश्चित रूप से अच्छे व्यक्ति हैं. लेकिन उनकी हालत भाजपा में भीष्म पितामह जैसी हो गई है. महाभारत में भीष्म पितामह ना चाहते हुए भी कौरव के पक्ष में थे, उसी तरह सुदर्शन भगत की स्थिति बनी हुई है. सुदर्शन भगत ने कहा कि उनकी लड़ाई भाजपा के गलत विचारधारा से है और उनकी जीत तय है.

Last Updated : Apr 4, 2019, 3:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details