झारखंड

jharkhand

लव के साइड इफेक्टः लड़के का हुआ ब्रेकअप, तो गर्लफ्रैड की सहेली को बीच रास्ते पीटा

By

Published : Sep 27, 2019, 12:24 PM IST

रांची के रातू रोड में एक युवक ने छात्रा की पिटाई कर दी. छात्रा की पिटाई करते देख वहां खड़े लोगों ने भी य़ुवक की जमकर पिटाई कर दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस युवक को थाना ले आई. जहां पता चला मामला प्यार और ब्रेकअप का है. छात्रा ने मामला दर्ज कराने से मना कर दी, जिसके बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया.

सुखदेव नगर थाना

रांची: रातू रोड में एक स्कूली छात्रा के साथ मारपीट कर रहे एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. युवक बीच सड़क स्कूल ड्रेस पहने एक छात्रा की पिटाई कर रहा था. यह देख आसपास के लोग वहां जमा हुए और युवक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जानकारी के अनुसार पूरा मामला लव और ब्रेक अप से जुड़ा हुआ है.

युवक को थाना ले जाती पुलिस

क्या है पूरा मामला
सुखदेव नगर थाना पहुंची छात्रा ने बताया कि वह रातू रोड के ही एक स्कूल में पढ़ती है. उसी स्कूल में पढ़ने वाली उसकी एक सहेली एक गलत लड़के के प्यार के चक्कर में फंस गई थी. जब इसकी जानकारी उसे मिली तब उसने अपनी सहेली को उसके बॉयफ्रेंड के बारे में सब कुछ बताया. उसने यह जानकारी भी दी कि वह आवारा किस्म का लड़का है और वह नशा करता है. छात्रा की बात उसकी सहेली समझ गई और उसने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया.

सहेली के बॉयफ्रेंड को हुई जानकारी तो किया हमला
जब छात्रा की सहेली के बॉयफ्रेंड को यह जानकारी हुई कि उसका, उसकी प्रेमिका से हुए ब्रेकअप की वजह छात्रा है, तो उसने गुस्से में आकर यह प्लान बना लिया. शुक्रवार की सुबह जब छात्रा अपने घर से निकल कर स्कूल जा रही थी, तभी उसकी सहेली का बॉयफ्रेंड पहुंचा और गालियां देते हुए छात्रा को बीच सड़क ही पीटने लगा. छात्रा के शोर मचाने पर स्थानीय लोग मौके पर जुटे और उन्होंने मारपीट कर रहे युवक की जमकर पिटाई कर डाली. भीड़ से ही किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पीसीआर की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को अपने साथ पकड़ सुखदेव नगर थाना ले आई.

ये भी देखें- MLA प्रदीप यादव की जमानत याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

छात्रा ने मामला दर्ज करवाने से किया इनकार
पुलिस ने बताया कि छात्रा की पिटाई करने वाला युवक भी नाबालिग है. थाना पहुंचने पर छात्रा ने कहा कि वह थाना पुलिस के चक्कर में नहीं पड़ना चाहती है. उसने तो बस अपनी सहेली की भलाई को देखते हुए सबकुछ किया था. लेकिन, उसे यह नहीं पता था इसका परिणाम उसे इस रूप में भुगतना पड़ेगा. छात्रा के लिखित शिकायत नहीं करने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पीआर बांड लिखवाकर थाना से छोड़ दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details