झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

संगठन को मजबूती देने झारखंड दौरे पर आएंगे शरद पवार, हेमंत सोरेन से सत्ता में भागीदारी की कर सकते हैं मांग

एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार 7 मार्च को झारखंड दौरे पर आ रहे हैं. वे हरमू मैदान में पार्टी की तरफ से आयोजित राज्य स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी होगी. इस बात की संभावना है कि शरद पवार सीएम के समक्ष एनसीपी को सत्ता में भागीदारी देने की मांग कर सकते हैं.

By

Published : Mar 5, 2021, 9:21 PM IST

NCP state level conference in Ranchi
एनसीपी के राज्य स्तरीय सम्मेलन में शामिल होंगे शरद पवार

रांची:एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार 7 मार्च को झारखंड दौरे पर आ रहे हैं. उनका यह दौरा कई मायनों में अहम होगा. शरद पवार 7 मार्च को हरमू मैदान में पार्टी की तरफ से आयोजित राज्य स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. वहीं, इसके माध्यम से झारखंड में पार्टी संगठन को मजबूत करने की कोशिश होगी. एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष कमलेश सिंह ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:पूरा नहीं हो सका शहीद जवान के घर का सपना, पिता बोले- बेटा चला गया...अब खाना कौन देगा

सीएम से भी मिलेंगे शरद पवार

एक दिवसीय रांची दौरे के क्रम में शरद पवार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात करेंगे. सीएम आवास पर शाम 4 बजे दोनों नेताओं की मुलाकात होगी. इस मुलाकात के दौरान यह संभावना जताई जा रही है कि शरद पवार सीएम के समक्ष एनसीपी को सत्ता में भागीदारी देने की मांग कर सकते हैं. एनसीपी ने हेमंत सोरेन सरकार को बिना शर्त समर्थन दिया है. झारखंड में हुसैनाबाद से कमलेश कुमार सिंह एनसीपी के इकलौते विधायक हैं. कमलेश के ऊपर प्रदेश अध्यक्ष की भी जिम्मेवारी है.

सुबह 11 बजे शुरू होगा कार्यकर्ताओं का जुटान

इधर, राज्यस्तरीय सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी गई है. हरमू मैदान में सुबह 11 बजे राज्यभर से कार्यकर्ताओं का जुटान होगा. सम्मेलन को एनसीपी महामंत्री प्रफुल्ल पटेल, सांसद फौजिया खान के अलावा कई बड़े नेता संबोधित करेंगे. कमलेश सिंह ने बताया कि राज्यभर से 20 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details