झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बारिश के बावजूद खिलाड़ियों में दिखा उत्साह,  नेशनल एसजीएफआई खेलने के लिए राज्य स्तरीय टीम तैयार

रांची के जयपाल सिंह मुंडा इंटरनेशनल फुटबॉल स्टेडियम में 24 अगस्त से एसजीएफआई टूर्नामेंट चल रहा था, जिसका समापन रविवार को हो गया. इस प्रतियोगिता में 60 टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें कई खिलाड़ियों ने अपने प्रतिभा से लोगों का दिल जीत लिया.

एसजीएफआई फुटबॉल टूर्नामेंट खत्म

By

Published : Sep 29, 2019, 8:12 PM IST

रांची: राज्य स्तरीय एसजीएफआई फुटबॉल प्रतियोगिता का समापन हो गया. इस पूरे टूर्नामेंट में राज्य की 60 टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें बालक और बालिका वर्ग की टीम भी शामिल थी. अंडर-14, अंडर-17 और अंडर-19 के खिलाड़ी इस टूर्नामेंट का हिस्सा बने. सभी टीमों से बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन कर एक राज्यस्तरीय टीम का गठन किया गया है, जो राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले एसजीएफआई टूर्नामेंट का हिस्सा बनेंगे.

देखें पूरी खबर

24 अगस्त से 28 अगस्त तक रांची के जयपाल सिंह मुंडा इंटरनेशनल फुटबॉल स्टेडियम में एसजीएफआई टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था. इस प्रतियोगिता में राज्यभर के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. कुल 60 टीमों के खिलाड़ियों के बीच दर्शकों को शानदार प्रतिस्पर्धा भी देखने को मिली. समापन के दिन अंडर-14 बालिका वर्ग में गुमला और जेएसएसपीएस के बीच फाइनल मैच खेला गया, जिसमें जीएसएस की टीम ने जीत दर्ज की.

इसे भी पढ़ें:-बिहार में बारिश के आगे सब हैं बेबस, टपकने लगी पटना एयरपोर्ट की छत

वहीं, अंडर-17 में बालिका वर्ग में एसटीसी गुमला और गुमला के बीच मैच खेला गया, जिसमें एसटीसी गुमला की टीम ने जीत हासिल की. अंडर-19 बालिका वर्ग में रांची की टीम ने गुमला को चार गोल से हराया, जबकि पुरुष वर्ग में अंडर -14 में रामगढ़ ने रांची को हराया है. अंडर-17 में देवघर, गुमला से तीन गोल से हारा है, जबकि अंडर-19 में रांची की टीम ने गोड्डा की टीम को एक गोल से हराकर विजेता बनने का खिताब अपने नाम किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details