झारखंड

jharkhand

RJD के वरिष्ठ नेता ने लालू यादव से की मुलाकात, CM नीतीश पर साधा निशाना

By

Published : Dec 6, 2020, 7:26 AM IST

रांची में पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सैयद फैसल अली ने चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव से मुलाकात की. इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और उनके आसपास रहने वाले करीबियों के भी फोन कॉल डिटेल की जांच की जाए. स्पष्ट हो जाएगा कि नीतीश कुमार ने मतगणना के दिन अधिकारियों को फोन करके गलत तरीके से चुनाव जीतने का काम किया है.

senior rjd leader syed faisal ali
पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सैयद फैसल अली

रांचीः राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सैयद फैसल अली ने शनिवार को जेल मैनुअल का अनुपालन करते हुए चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव से मुलाकात की. मुलाकात करने के बाद सैयद फैसल अली ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लालू से परिवारिक संबंध है. इसीलिए उनके स्वास्थ्य का हाल जानने आता रहता हूं. वहीं उन्होंने बताया कि फिलहाल लालू यादव का स्वास्थ्य सामान्य नहीं है. कई तरह के शारिरिक परेशानी से वह फिलहाल जूझ रहे हैं. साथ ही उन्होंने बिहार में नई सरकार गठन को लेकर कहा कि हर कोई जानता है कि बिहार में किस प्रकार से सरकार बनाई गई है.

पूर्व लोकसभा प्रत्याशी सैयद फैसल अली

गलत तरीके से चुनाव जीतने का काम
सैयद फैसल अली ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस प्रकार से लालू यादव के फोन को ट्रेस कर आरोप लगाने की बात कही जा रही है. उसी प्रकार यदि एक बार नीतीश कुमार और उनके आसपास रहने वाले करीबियों के फोन कॉल डिटेल की जांच की जाए तो यह स्पष्ट हो जाएगा कि नीतीश कुमार ने किस प्रकार से मतगणना के दिन अधिकारियों को फोन करके गलत तरीके से चुनाव जीतने का काम किया है.

इसे भी पढ़ें-PLFI सुप्रीमो का दावा वीरेंद्र प्रधान से संगठन ने नहीं मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, धमकी देने वाले की तलाश में जुटा संगठन

भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में ही आत्महत्या
सैयद फैसल अली ने नीतीश कुमार को मुखौटा सीएम बताते हुए यह दावा किया कि जल्द ही यह सरकार अपने आप गिर जाएगी और फिर राष्ट्रीय जनता दल को जो जनता ने जनादेश दिया है उसके आधार पर नई सरकार का गठन होगा. वहीं उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर आकड़े को देखा जाए तो सबसे ज्यादा किसान भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में ही आत्महत्या किए हैं. आज दिल्ली में लाखों किसान अपने हक के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार बेशुद्ध बनकर किसानों की मांगों को अनसुना कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details