झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

वरीय कांग्रेस नेता चंद्रदेव शुक्ला का निधन, कांग्रेस भवन में दी गई श्रद्धांजलि

रांची महानगर कांग्रेस कमेटी की ओर से कांग्रेस भवन में सोमवार वरीय नेता चंद्रदेव शुक्ला के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की गई. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

By

Published : May 3, 2021, 10:43 PM IST

Senior Congress leader Chandradev Shukla passed away
वरीय कांग्रेस नेता चंद्रदेव शुक्ला का निधन

रांचीःरांची महानगर कांग्रेस कमेटी की ओर से कांग्रेस भवन में सोमवार वरीय नेता चंद्रदेव शुक्ला के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की गई. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की

ये भी पढ़ें-बोकारोः एकीकृत बिहार के पूर्व मंत्री दुर्गा चरण दास का निधन, अरसे से थे बीमार

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि हमने पार्टी के एक समर्पित ऊर्जावान और सच्चे सिपाही को खो दिया. चंद्रदेव शुक्ला हम लोगों के मार्गदर्शक थे और समय-समय पर हम लोगों को अभिभावक के रूप में रास्ता बताया करते थे. महानगर उपाध्यक्ष दीपक ओझा ने कहा कि हम लोगों ने राजनीतिक अभिभावक और कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति को खो दिया. उनके निधन से कांग्रेस परिवार को अपूरणीय क्षति पहुंची है, जिसकी भरपाई निकट समय में नहीं की जा सकती. वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय समेत कांग्रेस नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. साथ ही उनके परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करने की कामना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details