झारखंड

jharkhand

बेरोजगारी और निजीकरण का RJD ने किया विरोध, लालटेन मोमबत्ती दीया जलाकर जताई नाराजगी

By

Published : Sep 10, 2020, 5:33 AM IST

राजद कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने बुधवार को नौ बजे नौ मिनट तक घरों की लाइट बंद कर लालटेन और कैंडल जलाकर केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों का विरोध किया.

बेरोजगारी और निजीकरण का RJD ने किया विरोध
बेरोजगारी और निजीकरण का RJD ने किया विरोध

रांची: बेरोजगारी और निजीकरण के खिलाफ आरजेडी ने दीया, लालटेन, मोमबत्ती जलाकर विरोध प्रदर्शन किया था, जिसके फलस्वरूप पटना राबड़ी आवास में राबड़ी देवी ने तेज प्रताप और तेजस्वी यादव ने सात लालटेन जलाकर बेरोजगारी और निजीकरण का विरोध किया है. इसी कड़ी में झारखंड के आरजेडी कार्यकर्ताओं ने भी अपने घर में लालटेन मोमबत्ती और दिया जला कर केंद्र सरकार के निजी करण नीतियों का विरोध किया है.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-साहिबगंज: नहाय खाय के साथ जिउतिया महापर्व हुआ शुरू, मां कर रही हैं संतान की दीर्घायु की कामना

क्या कहते है राजद प्रदेश प्रवक्ता

झारखंड राजद प्रदेश प्रवक्ता अनित यादव ने भी अपने घर मे लालटेन जलाकर केंद्र सरकार के निजीकरण नीति और देश मे बेरोजगारी को लेकर विरोध दर्ज किया. उन्होंने कहा कि पूरे देश मे बेरोजगारी चरमसीमा पर है. केंद्र सरकार ने कई नए रोजगार और उद्योग लगाएं. लेकिन इसके बावजूद पुराने उद्योगों को निजीकरण करने का काम कर रही है.

निजीकरण और बेरोजगारी नीतियों का विरोध करें

बिहार में चुनाव का बिगुल बज चुक है. ऐसे में राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर के माध्यम से बेरोजगार युवाओं और सामाजिक संगठनों अपील किया था कि बेरोजगारी और निजीकरण के खिलाफ 9 सितंबर रात 9:00 बजे 9 मिनट तक घर के सारे लाइट बंद कर मोमबत्ती लालटेन जला कर केंद्र और बिहार सरकार के निजीकरण और बेरोजगारी नीतियों का विरोध करें.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details