झारखंड

jharkhand

रांची में कोरोना का कहर जारी, प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ एसके पाल की मौत

By

Published : Aug 20, 2020, 3:42 AM IST

रांची के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ एसके पाल की बुधवार को कोरोना के कारण मौत हो गई. उन्हें शनिवार को एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उन्हें कोरोना संक्रमण के बाद कई दिक्कतें होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Renowned doctor of Ranchi Dr SK Pal dies of corona
रिम्स रांची

रांची:स्टेशन रोड स्थित रांची एक्स रे सेंटर के संचालक और प्रसिद्ध चिकित्सक 50 वर्षीय डॉ एसके पाल की मृत्यु कोरोना के कारण हो गई. जानकारी के मुताबिक डॉक्टर एसके पाल पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे थे. इसके अलावा मंगलवार को दो और कोरोना मरीजों ने दम तोड़ दिया है.

राजधानी रांची में इन दिनों कोरोना का विकराल रूप देखने को मिल रहा है. लगातार जिंदगियां कोरोना लील रहा है. कोरोना से पांच संक्रमितों की मौत बुधवार को हुई है. इनमें एक रांची के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ एसके पाल भी हैं. उनकी स्थिति गंभीर होने की वजह से आर्किड अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. बुधवार को उनकी मौत हो गई. रेडियोलोजी के क्षेत्र में डॉक्टर एसके पाल प्रसिद्ध चिकित्सक थे. इसके अलावा बुधवार को ही रिम्स के कोविड वार्ड में भर्ती कोरोना से पीड़ित 2 की मौत हो गई. इनमें रांची की 72 वर्षीय महिला है, जो चर्च रोड की रहने वाली थी.

इसे भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत मामला: सुप्रीम कोर्ट के फैसले का राजनीतिक दलों ने किया स्वागत, कही ये बातें

कोरोना के कारण महिला का फेफड़ा पूरी तरह से खराब हो गया था. हालत लगातार बिगड़ रही थी और उसके बाद दिन के 11:00 बजे उनकी मृत्यु हो गई. बोकारो का रहने वाला कोरोना संक्रमित किडनी के पेशेंट इलाजरत 45 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु इलाज के दौरान हो गई. वहीं मंगलवार की देर रात भी रिम्स में दो संक्रमित की मौत हुई है, जिसमें एक रामगढ़ का 46 वर्षीय व्यक्ति था. वहीं दूसरा रांची के बरियातू की रहने वाली एक महिला थी. जिसकी उम्र 73 वर्ष बतायी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details