झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जीजा ने नाबालिग साली का किया था अपहरण, इलाहाबाद से आरोपी को किया गया गिरफ्तार

रांची में एक जीजा ने अपनी ही नाबालिग साली का अपहरण कर लिया था, जिसके बाद साले ने एफआईआर दर्ज करवायी थी. पुलिस ने आरोपी जीजा को यूपी के इलाहाबाद से गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 6, 2020, 3:22 AM IST

Updated : Mar 6, 2020, 7:40 AM IST

Ranchi police arrested kidnapper from UP
यूपी से अपहरणकर्ता जीजा गिरफ्तार

रांची: जिले के सुखदेव नगर इलाके से अपनी नाबालिग साली का अपहरण करने वाला जीजा उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है. नाबालिग को पुलिस ने पहले ही बरामद कर लिया था.

इलाहाबाद लेकर हुआ था फरार

आरोपी जीजा नाबालिग का अपहरण कर इलाहाबाद ले गया था, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग को बरामद कर लिया था, लेकिन आरोपी फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद से दबोच लिया. आरोपी के खिलाफ उसके साला ने ही केस दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें:-बुजुर्ग पर छेड़खानी का आरोप, गिरफ्तारी के बाद बढ़ा बीपी, जेल के बजाय पहुंचाया गया अस्पताल

साले ने दर्ज करवाई थी एफआईआर

साले ने अपने जीजा पर एफआईआर दर्ज करवायी थी, जिसके अनुसार करीब डेढ़ महीने पहले आरोपी ने अपनी 17 वर्षीय साली को भगा लिया था. भगाने के बाद पत्नी और ससुराल वालों ने समझा-बुझाकर लौटने के लिए कहा. पत्नी ने कई बार फोन पर समझाया भी, लेकिन वह नहीं लौटा, जिसके बाद साला सुखदेव नगर थाना पहुंचा और प्राथमिकी दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर उसका लोकेशन ट्रैक किया. तकनीकी सेल की मदद से पुलिस ने इलाहाबाद से आरोपी को दबोच लिया. पुलिस नाबालिग का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज करा चुकी है.

Last Updated : Mar 6, 2020, 7:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details