झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

डबल मर्डर: आरोपी का ड्राइवर गिरफ्तार, लोकेश अभी भी रांची पुलिस की पकड़ से दूर

डबल मर्डर केस मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर शंकर को सघन छापेमारी के दौरान पटना से गिरफ्तार किया, लेकिन हत्याकांड का मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

By

Published : Mar 9, 2019, 4:55 PM IST

डबल मर्डर: आरोपी का ड्राइवर गिरफ्तार

रांची: अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर स्थित एक निजी चैनल के दफ्तर में दो सगे भाइयों की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी के ड्राइवर शंकर को गिरफ्तार कर लिया.

डबल मर्डर: आरोपी का ड्राइवर गिरफ्तार

आरोपी ड्राइवर शंकर को रांची पुलिस की विशेष टीम ने सघन छापेमारी के दौरान पटना से गिरफ्तार किया. दोहरे हत्याकांड के समय आरोपी ड्राइवर घरटनास्थल पर ही मौजूद था. फिलहाल सिटी एसपी, हटिया डीएसपी सहित कई पुलिस अधिकारी आरोपी से पूछताछ कर मामले की तहकीकात कर रही है.
पूछताछ में में हुआ कई खुलासा
पूछताछ में आरोपी शंकर ने पुलिस को बताया कि जिस वक्त दोनों भाइयों की हत्या की गई वह बिल्डिंग के नीचे अपनी कार में बैठा था. इस मामले में उसका कोई हाथ नहीं है . साथ ही उसने बताया कि लोकेश चौधरी अपने दोनों बॉडीगार्ड और दो लोगों के साथ शाम के 4 बजे ऑफिस पहुचा था. लगभग आधे घंटे बाद ही दोनों भाई हेमंत अग्रवाल और महेंद्र अग्रवाल काले रंग के स्कूटी से ऑफिस पहुंचे. जिसके बाद गोलियां चलने की आवाज आने लगी.

सीसीटीवी फुटेज में दिखा लोकेश
रांची पुलिस की तफ्तीश में यह साफ हो चुका है इस हत्याकांड को लोकेश चौधरी और उसके बॉडीगार्ड ने मिलकर अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि लोकेश चौधरी के खिलाफ पुलिस ने कई पुख्ता सबूत इकट्ठा कर लिए हैं.
6 मार्च को हुआ था दोहरा हत्याकांड
6 मार्च को हुए इस दोहरे हत्याकांड में पुलिस को अशोक नगर और हटिया स्थित लोकेश चौधरी के घर के आसपास मिले सीसीटीवी फुटेज लोकेश चौधरी अपने बॉडीगार्ड के साथ कार्यालय से बाहर और घर के अंदर जाने का फूटेज मिला है.
एसआईटी कर रही जांच
इस दोहरे हत्याकांड का मामला सुलझाने के लिए एसआईटी की टीम बनाई गई है, जिसे रांची की सिटी एसपी सुजाता लीड कर रही हैं.
पुलिस ने 3 अन्य लोगों को भी लिया हिरासत में
ड्राइवर शंकर से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने और 3 लोगों को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ जारी है.
अभी तक पकड़ से दूर है लोकेश चौधरी
पुलिस के पास इस बात के पुख्ता सबूत मिलने के बाद भी हत्याकांड का मुख्य आरोपी लोकेश चौधरी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details