झारखंड

jharkhand

रेल मंत्री पीयूष गोयल का ट्वीटः ऑक्सीजन एक्सप्रेस के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर

By

Published : Apr 23, 2021, 4:56 PM IST

Updated : Apr 23, 2021, 5:06 PM IST

बोकारो स्टील प्लांट से ऑक्सीजन एक्सप्रेस लखनऊ के लिए रवाना हो चुकी है. रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर लिखा कि ऑक्सीजन एक्सप्रेस के लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया है. टैंकर से 50 टन लिक्विड ऑक्सीजन यूपी भेजी जा रही है.

Green Corridor for Oxygen Express
ऑक्सीजन एक्सप्रेस के लिए बना ग्रीन कॉरिडोर

रांची:ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो स्टील प्लांट से लखनऊ के लिए रवाना हो चुकी है. ऑक्सीजन एक्सप्रेस जल्द-से-जल्द लखनऊ पहुंचे, इसके लिए ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया है. रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. पीयूष गोयल में ट्वीट में आगे लिखा-"राज्यों में ऑक्सीजन की तेज और समुचित सप्लाई के लिए रेलवे प्रतिबद्ध है और निरंतर कार्य कर रही है".

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर दी जानकारी.

इसे भी पढ़ें- बोकारो से यूपी के लिए ऑक्सीजन एक्सप्रेस रवाना, 50 टन ऑक्सीजन पहुंचेगी लखनऊ

इसके अलावा सेल (स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया) ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. सेल ने ट्वीट कर लिखा-"इस चुनौती के समय सेल राष्ट्र को हर प्रकार और पूर्ण रूप से सहयोग देने में कर्तव्यबद्ध है. हम देश में सभी कोरोनाग्रस्त लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं".

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया का ट्वीट.

देर रात तक लखनऊ पहुंचेगी ऑक्सीजन एक्सप्रेस

बोकारो स्टील प्लांट से लखनऊ के लिए ऑक्सीजन एक्सप्रेस 3 टैंकरों के साथ रवाना हो चुकी है. टैंकर से 50 टन लिक्विड ऑक्सीजन यूपी भेजी जा रही है. ऑक्सीजन एक्सप्रेस गुरुवार को ही रवाना होने वाली थी. लेकिन रैक टूटने की वजह से देर हो गई, शुक्रवार देर रात ऑक्सीजन एक्सप्रेस लखनऊ पहुंच जाएगी.

Last Updated : Apr 23, 2021, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details