झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 13, 2019, 5:21 PM IST

ETV Bharat / state

रविवार को रांची रेल अवॉर्ड सेरेमनी समारोह का  होगा आयोजन, समारोह में पहुंचेंगे रेलवे राज्य मंत्री और मुख्यमंत्री

रेल अवॉर्ड सेरेमनी समारोह का आयोजन इस साल रांची रेल मंडल करेगी, जिसमें रेलवे बोर्ड के तमाम अधिकारी और मंत्री रांची में मौजूद रहेंगे. इसे लेकर रांची रेल मंडल ने पूरी तैयारी कर ली है.

नीरज कुमार डीओएम रांची रेल मंडल

रांची: जिला रेल मंडल के लिए रविवार बड़ा दिन है. रविवार को रेलवे बोर्ड के तमाम अधिकारी और मंत्री रांची में मौजूद रहेंगे. रांची रेल अवॉर्ड सेरेमनी समारोह की मेजवानी इस साल रांची रेल मंडल की ओर से की जा रही है. इसे लेकर रांची रेल मंडल द्वारा व्यापक स्तर पर तैयारियां की गई है. इस समारोह में मुख्यमंत्री रघुवर दास और रेल राज्य मंत्री भी हिस्सा लेंगे.

देखें पूरी खबर

इस आयोजन की तैयारी में रांची रेल मंडल जोर-शोर से जुटी हुई है और तमाम तरह की तैयारियां कर ली गई है. इस आयोजन में शामिल होने वाले डेलिगेट्स के लिए अलग-अलग जगहों पर रहने की व्यवस्था की गई है. वहीं, समारोह स्थल को भी विशेष रूप से तैयार किया जा रहा है. इसमें रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी चन्नाबसप्पा मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लेंगे. इसके अलावे मुख्यमंत्री, रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष बीके यादव, रेलवे बोर्ड के सदस्य, विभिन्न जोनों के महाप्रबंधक सहित अन्य अधिकारी हिस्सा लेंगे.

ये भी देखें-कांग्रेस ने UNDP की रिपोर्ट पर सरकार को दी बधाई, कहा- मनमोहन सरकार के काम का देश को मिला है फायदा

इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित की जाएगी. बता दें कि दक्षिण पूर्वी रेलवे के रांची मंडल को इस तरह के आयोजन का पहली बार मौका मिला है. मंडल की ओर से इसकी तैयारी जोर-शोर से की जा रही है. कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अतिथियों का आना भी शुरू हो चुका है. रांची रेल मंडल के सीनियर अधिकारी नीरज कुमार ने कहा कि आयोजन को लेकर व्यवस्थाएं मुकम्मल कर ली गई है. यह एक बड़ा आयोजन है और रांची रेल मंडल के लिए खास दिन भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details