झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 7, 2020, 7:22 PM IST

Updated : Jul 7, 2020, 8:35 PM IST

ETV Bharat / state

रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भेजा लीगल नोटिस, छवि धूमिल करने का लगाया आरोप

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के हवाले से गलत खबर छपवाने और राजनीतिक छवि धूमिल करने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने वर्तमान मुख्यमंत्री और स्थानीय समाचार पत्र के मालिक को लीगल नोटिस जारी कर मांफी मांगने को कहा है, साथ ही 50 करोड़ रुपए हर्जाना देने की मांग की है.

रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भेजा लीगल नोटिस
Raghuvar Das sent legal notice to CM Hemant Soren

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के हवाले से लिखी गई गलत खबर एक स्थानीय समाचार पत्र में छपवाने और राजनीतिक छवि धूमिल करने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने वर्तमान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्थानीय समाचार पत्र के मालिक को लीगल नोटिस जारी कर मांफी मांगने को कहा है, साथ ही 50 करोड़ रुपए हर्जाना देने की मांग की है. अन्यथा केस करने की भी बात कही है.

देखें पूरी खबर

छवि को धूमिल करने की कोशिश

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने अधिवक्ता विनोद साहू के माध्यम से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और एक स्थानीय समाचार पत्र के मालिक सहित अन्य कर्मियों को लीगल नोटिस भेजा है. उन्होंने नोटिस के माध्यम से यह आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के माध्यम से समाचार पत्र के मालिक ने अन्यों की सहायता से उनके खिलाफ झूठी रिपोर्ट छापी है, जिससे उनके राजनीतिक छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है.

ये भी पढ़ें-मिड डे मील घोटाला : आरोपी संजय तिवारी फरार, सीबीआई कर रही तलाश

लीगल नोटिस जारी

इसको लेकर उन्होंने अपने अधिवक्ता के माध्यम से उन्हें नोटिस भेज कर माफी मांगने को कहा है, साथ ही 50 करोड़ रुपए देने को कहा है. पैसे नहीं देने पर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की भी बात कही है. बता दें कि 27 जून 2020 को रांची के स्थानीय समाचार पत्र में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ 4 करोड़ रुपए में कार खरीदने और 40 लाख रुपए अग्रिम दिए जाने की झूठी खबर छापी गई थी. उसी खबर को आधार बनाकर यह लीगल नोटिस जारी की गई है.

Last Updated : Jul 7, 2020, 8:35 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details