झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 16, 2019, 12:53 PM IST

Updated : Oct 16, 2019, 2:26 PM IST

ETV Bharat / state

रांची: तीसरे टेस्ट में जीत के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने मैदान में जमकर बहाया पसीना

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 19 अक्टूबर से रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में भी जीत हासिल करने के लिए भारतीए खिलाड़ी मैदान पर पसीना बहाते नजर आए. बुधवार सुबह से ही चेतेश्वर पुजारा, आर अश्विन और हनुमान बिहारी रांची के मैदान में जमकर प्रैक्टिस की. हालांकि ईशांत शर्मा फील्ड में नजर नहीं आए.

मैदान में भारतीय खिलाड़ी

रांची: लगातार दो टेस्ट जीतने के बाद झारखंड के लाल महेंद्र सिंह धोनी की धरती पर तीसरा टेस्ट भी फतह करने के लिए भारतीय टीम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं फिर भी अपनी टीम का हौसला अफजाई के लिए टीम के साथ दिख सकते हैं.

मैदान में भारतीय खिलाड़ी

बात दें कि 15 अक्टूबर को रांची के क्रिकेट प्रेमी अपने चहते खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा को देखने के लिए रांची एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में पहुंचे थे, लेकिन उन्हें मायूसी हाथ लगी. मंगलवार को भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी ही रांची पहुंचे, जबकि कुछ खिलाड़ियों के बुधवार और गुरूवार को रांची पहुंचने की संभावना है. गुरुवार से होने वाले प्रैक्टिस सेशन में सभी खिलाड़ी दिखेंगे.

खासबात यह है कि पुणे टेस्ट में भारत ने दक्षिण अफ्रिका को एक पारी और 137 रनों से हराकर अबतक की सबसे बड़ी जीत हासिल की है. अब रांची में तीसरा टेस्ट मैज 19 अक्टूबर से होने वाला है, जिसमें भी भारतीय टीम जीत हासिल कर क्लीन स्वीप चाहेगी.

Last Updated : Oct 16, 2019, 2:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details