झारखंड

jharkhand

रांचीः सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने जुटाए आरोपियों के खिलाफ सबूत, चार्जशीट भी तैयार

By

Published : Dec 13, 2019, 1:05 AM IST

Updated : Dec 13, 2019, 8:38 AM IST

रांची में बीते 26 नवंबर को छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस शुक्रवार को चार्जशीट सौंपेगी. पुलिस को फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी की रिपोर्ट मिली है जिसमें चार लोगों के सिमेन होने के सबूत मिले हैं. आठ आरोपितों ने प्रत्यक्ष तौर पर सहयोग किया था.

रांचीः सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने जुटाए आरोपियो के खिलाफ सबूत, चार्जशीट भी तैयार
गिरफ्तार अपराधी

रांचीः राजधानी में एक छात्रा से बीते 26 नवंबर की शाम अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म मामले में शुक्रवार को पुलिस चार्जशीट सौंपेगी. पुलिस को फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (एफएसएल) की रिपोर्ट मिली है. इस रिपोर्ट में चार के सिमेन होने के सबूत मिले हैं. बाकि आठ आरोपितों ने प्रत्यक्ष तौर पर सहयोग किया था.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने BJP के साथ-साथ मीडिया पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस और हेमंत क्यूं नहीं दिखते!

इस रिपोर्ट के आधार पर केस के अनुसंधानकर्ता डीएसपी मुख्यालय वन के डीएसपी नीरज कुमार कोर्ट को चार्जशीट सौपेंगे. इसके बाद स्पीडी ट्रायल कर दुष्कर्म के आरोपियों को सजा दिलाई जाएगी. पुलिस और एफएसएल सूत्र बताते हैं कि फॉरेंसिक जांच में चार पुरुषों के वाई क्रोमोजोन के कण मिले हैं. पुलिस ने सारे सुबूत इकठ्ठे करते हुए सारे अनुसंधान पूरे कर लिए हैं. सभी गवाहों के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं. एक दिसंबर को ही पुलिस ने पीड़िता का टेस्ट आइडेंटिफिकेशन परेड और 164 का बयान करा दिया था.

Last Updated : Dec 13, 2019, 8:38 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details