झारखंड

jharkhand

रांची: हेलमेट में ब्राउन शुगर छिपाकर ले जाते दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 8, 2020, 8:01 AM IST

Updated : Apr 8, 2020, 10:25 AM IST

राजधानी में लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया.

Police arrested two criminals in ranchi
पुलिस ने दो अपराधी को किया गिरफ्तार

रांची: कोरोना वायरस रोकने के लिए लॉकडाउन के रहते भी अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहा है. मंगलवार को रांची के नामकुम इलाके में स्थित सिदरौलल से ब्राउन शुगर के साथ दो अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को मिली गुप्त सूचना मिली थी कि ब्लैक कलर स्कूटी पर सवार दो युवक टाटा की ओर से आपत्तिजनक समान के साथ रांची लौट रहे हैं, जिसके बाद सूचना के आधार पर नामकुम थाना प्रभारी ने दलबल के साथ सिदरौल में दोनों स्कूटी सवार युवक को रोका और लॉकडाउन में सड़क पर वाहन लेकर चलने का कारण पूछा, तो दोनों ने दवाई खरीदने की जानकारी दी. दोनों ने दवाई का सैंपल भी दिखाया.

ये भी पढ़ें- हाई स्कूल शिक्षक नियुक्ति मामले पर हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, एलपीए याचिका को किया खारिज

वहीं, पुलिस ने दोनों की तलाशी ली. इस दौरान हेलमेट उतरवाया जिसमें करीब 100 पुड़िया छोटी और दो बड़ी पुड़िया ब्राउन शुगर मिली. दोनों अपराधी की पहचान डोरंडा इलाके के मो. जाहिद और मो. शब्बीर अली के रूप में की गई है. पुलिस को आशंका है कि बरामद स्कूटी भी चोरी की है. हालांकि पुलिस इस बात की जांच में जुटी है. पुलिस के अनुसार मो. जाहिद आर्म एक्ट और ब्राउन सुगर बेचने के आरोप में दो बार जेल जा चुका है.

Last Updated : Apr 8, 2020, 10:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details