झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में जलजमाव की समस्या लगातार जारी, लोगों का सड़क पर चलना हुआ मुहाल

रांची में सड़क पर जलजमाव की समस्या से आमजन काफी परेशान हैं. हल्की बारिश में भी सड़कों में जलजमाव की समस्या हो जाती है, जिससे आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कत होती है. वहीं चार मोटर पंप जुड़ी गाड़ियाों से जलजमाव होने पर पानी निकाला जाता है.

By

Published : Jul 7, 2020, 4:29 PM IST

ranchi news
रांची में सड़क पर जलजमाव

रांची:शहर में बरसात में जलजमाव की समस्या लगातार होती रही है. ऐसे में नगर निगम की ओर से जलजमाव की समस्या से निपटने के लिए शहर को 4 जोन में बांटा गया है. वहीं चार मोटर पंप जुड़ी गाड़ियां चलाई जा रही हैं, ताकि जलजमाव होने पर मोटर से पानी निकाला जा सके. इसके बावजूद भी जलजमाव की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है.

सड़कों में जलजमाव की समस्या से परेशान आमजन
मंगलवार को अरगोड़ा से कटहल मोड़ जाने वाली सड़क पर जलजमाव की समस्या देखने को मिली. वहीं मोराबादी से एदलहातू जाने वाली सड़क का भी जलजमाव से बुरा हाल है. हल्की बारिश में भी इन सड़कों में जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती है, जिससे आने जाने वाले लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है. वहीं इस ओर न ही जिला प्रशासन और न ही नगर निगम का ही ध्यान है.


इसे भी पढ़ें-झारखंड में स्थानीयता का मुद्दा फिर गर्माया, वित्त मंत्री ने कही ये बात


सभी विभागों की हुई थी मेयर आशा लकड़ा की अध्यक्षता में समीक्षा
वहीं नगर निगम के सभी विभागों की समीक्षा पिछले दिनों मेयर आशा लकड़ा की अध्यक्षता में की गई थी, जिसमें शहर को 4 जोन में बांटा गया था और जलजमाव की समस्या कहीं होने पर मोटर पंप युक्त गाड़ी से पानी निकालने की योजना बनी थी. इसके लिए 4 गाड़ियां मुहैया कराई गई है, लेकिन जलजमाव की समस्या अभी भी बदस्तूर जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details