झारखंड

jharkhand

पत्नी के प्रेमी को पति ने उतार दिया था मौत के घाट, चढ़ा पुलिस के हत्थे

By

Published : Mar 4, 2020, 7:30 PM IST

दशम फॉल थाना क्षेत्र के घाघराबेड़ा गांव में 27 फरवरी को हुए हत्याकांड का पुलिस ने पांच दिन में किया पर्दाफाश. बता दें कि पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख कर पति ने पत्नी के प्रेमिका को ईंट और कुल्हाड़ी से मार कर मौत के घाट उतार दिया था.

bundu police, crime in bundu, criminal arrested in bundu ranchi, बुंडू पुलिस, बुंडू में अपराध, अपराधी गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

बुंडू, रांची: दशम फॉल थाना क्षेत्र के घाघराबेड़ा गांव में 27 फरवरी को हुए हत्याकांड का पुलिस ने पांच दिन में खुलासा कर दिया है. पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख कर पति ने पत्नी के प्रेमिका को ईंट और कुल्हाड़ी से मार कर मौत के घाट उतार दिया था.

देखें पूरी खबर

हत्यारे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या में इस्तेमाल हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. मामला 27 फरवरी 2020 की शाम छह बजे की है. जब पुष्कर मुंडा जंगल से लकड़ी लेकर घर आया तो अपनी पत्नी को सोमरा मुंडा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. उसके बाद उसने सोमरा मुंडा को शराब पिलाने के बहाने घर से दूर ले गया और रास्ते में पत्थर से कूचकर और कुल्हाड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-BAU की डिग्री नहीं आसान, छात्र फसल के उत्पादन से लेकर बाजार तक का करते हैं पड़ताल

गिरफ्तार शख्स ने भी अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली

वहीं, सुबह पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में जुट गई. पुलिस जांच में सारी बातें सामने आ गई. गिरफ्तार शख्स ने भी अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details