झारखंड

jharkhand

देश में अब कहीं नहीं रहा मोदी लहर, JMM ने कहा- चुनाव परिणाम के बाद जनता ने कर दिया साबित

By

Published : May 2, 2021, 7:39 PM IST

पांच राज्यों के चुवाव परिणाम आने के बाद रविवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि अब मोदी लहर नहीं है. यह देश की जनता ने साबित कर दिया है.

now-there-is-no-modi-wave-in-the-country-jmm
देश में अब कहीं नहीं रहा मोदी लहर

रांची: देश के पांच राज्य पांडिचेरी, केरल, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल और असम में चुनाव परिणाम आने के बाद रविवार को झारखंड की सत्ताधारी दल झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कहा कि अब कहीं मोदी लहर नहीं है. यह देश की जनता ने साबित कर दिया है.

क्या कहते हैं जेएमएम के राष्ट्रीय महासचिव

यह भी पढ़ेंःमहागठबंधन ने लगाई जीत की हैट्रिक, दीपक प्रकाश और बाबूलाल मरांडी को दे देना चाहिए इस्तीफा: राजेश ठाकुर

बंगाल में बीजेपी की करारी हार को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि जिस तरह झारखंड में बीजेपी को करारी हार मिली थी, उसी तरह बंगाल में भी हार का सामना करना पड़ा है. भाजपा की हार दर्शाती है कि प्रधानमंत्री मोदी के नीति से लोग काफी नाराज हैं.

झारखंड की जनता ने सिखाया सबक

सुप्रियो भट्टाचार्य ने झारखंड के मधुपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव को लेकर कहा कि झारखंड की जनता भी भाजपा को करारा जवाब दिया है. मधुपुर से पहले दुमका और बेरमो की जनता भी भाजपा को सबक सीखा चुकी है. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भी झारखंड के बेहतर भविष्य की जिम्मेदारी झारखंड मुक्ति मोर्चा को ही दी जाएगी.

भाजपा को देश से नहीं, सत्ता से प्रेम

सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस महामारी में भी भाजपा आर्थिक घोटाले किए जा रही है, जो कहीं से भी क्षमा योग्य नहीं है. उन्होंने कहा कि देश की जनता टीका के बिना परेशान है और हमारे प्रधानमंत्री बंगाल चुनाव प्रचार में लीन थे. उन्होंने कहा कि भाजपा को देश प्रेम नहींं, बल्कि सत्ताप्रेम सर्वोपरि है. हालांकि, देश की जनता ने चुनाव परिणाम से यह साबित कर दिया है कि अब भारतीय जनता पार्टी की समापन तय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details