झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ED ने मनी लांड्रिंग के आरोपी की हेल्थ रिपोर्ट अदालत को सौंपी, 30 जुलाई को कर सकते हैं नरेश केजरीवाल सरेंडर

रांची में ईडी ने मनी लांड्रिंग मामले  के आरोपी सीए नरेश केजरीवाल की स्वास्थ्य जांच से संबंधित रिपोर्ट अदालत को सौंप दी है. मनी लांड्रिंग मामले में आरोपी नरेश केजरीवाल मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं. ईडी के विशेष लोक अभियोजक एसआर दास ने पूरे मामले पर जानकारी ली.

मनी लांड्रिंग

By

Published : Jul 30, 2019, 2:06 AM IST

रांची: ED ने मनी लांड्रिंग मामले के आरोपी सीए नरेश केजरीवाल की स्वास्थ्य जांच से संबंधित रिपोर्ट अदालत को सौंप दी है. इसमें कहा गया है कि अभियुक्त 25 जुलाई को सीने में दर्द की शिकायत के साथ रिम्स में भर्ती हुआ था. उसे दूसरे दिन डिसचार्ज कर दिया गया. वहीं, 30 जुलाई को अदालत में उसकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.


बता दें कि पूर्व स्वास्थ्य सचिव डॉ प्रदीप कुमार से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में उनके सीए नरेश केजरीवाल कोर्ट के आदेश के आलोक में मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं. नरेश केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से सरेंडर करने का आदेश मिला था कि 25 जुलाई को उन्हें सरेंडर करना था पर उस दिन वे रिम्स में भर्ती हो गए.

जानकारी देते एसआर दास विशेष लोक अभियोजक


ईडी के विशेष लोक अभियोजक एसआर दास ने कहा कि 26 जुलाई की शाम ईडी की टीम ने रिम्स के हृदय रोग विभाग में जाकर जानकारी ली पर वहां केजरीवाल नहीं मिले. ईडी की टीम ने रिम्स निदेशक से नरेश केजरीवाल के बारे में पूछा तो पता चला कि वे 25 जुलाई की सुबह को रिम्स में भर्ती हुए थे और 26 जुलाई की सुबह उन्हें छुट्टी दे दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details