झारखंड

jharkhand

संसद में आज झारखंडः सदन में गूंजी एचईसी कामगारों के एरियर की मांग, सांसद संजय सेठ बोले-कई कामगारों की मौत हो गई पर भुगतान नहीं हो सका

By

Published : Feb 13, 2021, 7:23 PM IST

Updated : Feb 13, 2021, 7:47 PM IST

रांची से भाजपा सांसद संजय सेठ ने शनिवार को एचईसी कंपनी के 7300 कर्मचारियों का एरियर नहीं दिए जाने की समस्या उठाई. सांसद ने बताया कि यहां के कामगारों का 1997 से 2008 तक के एरियर का भुगतान कंपनी ने नहीं किया है.

sanjay seth
संजय सेठ

नई दिल्लीः रांची से भाजपा सांसद संजय सेठ ने शनिवार को एचईसी कंपनी के 7300 कर्मचारियों का एरियर नहीं दिए जाने की समस्या उठाई. सांसद ने बताया कि यहां के कामगारों का 1997 से 2008 तक के एरियर का भुगतान कंपनी ने नहीं किया है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-प्रियंका के 'वैलेंटाइन' कृष्ण ने दिलाई जीत, मिला ओलंपिक का टिकट

सांसद ने कहा इनमें से कई कर्मचारी बूढ़े हो गए और कई का देहांत हो गया, इसके बाद भी उनका भुगतान नहीं किया गया. उन्होंने भारी उद्योग मंत्रालय से इन कामगारों के एरियर का भुगतान कराने की मांग की. सांसद ने बताया कि पूर्व में स्मार्ट सिटी के लिए बिकने वाली जमीन से मिले रुपये से भुगतान कराने का वादा किया गया था. उन्होंने मांग की कि इस वादे को अविलंब पूरा कराया जाए. सांसद सेठ ने कहा कि कई कामगारों की आर्थिक स्थिति खराब है. यदि उनका भुगतान मिल जाए तो उन्हें राहत मिले.

Last Updated : Feb 13, 2021, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details