झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 28, 2020, 8:04 PM IST

ETV Bharat / state

मंगलवार को बीजेपी ST मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष समीर उरांव पहुंचेंगे रांची, पारंपरिक ढंग से होगा स्वागत

रांची में मंगलवार को भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद समीर उरांव पहुंचेंगे. जहां उनका पारंपरिक ढंग से स्वागत किया जाएगा.

mp samir oraon
रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट

रांची:29 सितंबर को भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के नवनियुक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद समीर उरांव रांची पहुंचेंगे. इस दौरान कार्यकर्ता पारंपरिक ढंग से उनका स्वागत करेंगे. इसकी तैयारी अनुसूचित जनजाति मोर्चा की तरफ से की गई है.



रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट
समीर उरांव एयर इंडिया विमान से मंगलवार को दोपहर 2 बजे नई दिल्ली से रांची बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. इस दौरान भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के कार्यकर्ता पारंपरिक ढंग से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उनका भव्य स्वागत करेगी. जिसके बाद समीर उरांव बिरसा चौक में भगवान बिरसा मुंडा के प्रतिमा में माल्यार्पण करने के बाद अरगोड़ा चौक स्थित वीर बुधु भगत चौक में माल्यार्पण करेंगे.

इसे भी पढ़ें-सोशल डिस्टेंसिंग के साथ शुरू हुई RU की बीएड और पीजी की परीक्षाएं, हो रहा है covid-19 गाइडलाइन का पालन


मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शिवशंकर उरांव
मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शिवशंकर उरांव ने बताया कि समीर उरांव के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने से झारखंड राज्य के आदिवासी समाज गर्व महसूस कर रहा है. शीर्ष नेतृत्व ने उन पर भरोसा जताया है. ऐसे में उम्मीद है कि वह संगठन को मजबूत करने में अपने अनुभव का बेहतर योगदान देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details