झारखंड

jharkhand

रांची: घर में घुसकर नाबालिग के साथ छेड़खानी, मां को किया घायल

By

Published : Oct 22, 2020, 1:46 AM IST

रांची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से छेड़खानी का मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने नाबालिग के घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ किया और पीड़िता की मां का सिर भी फोड़ दिया.

रांची: घर में घुसकर नाबालिग के साथ छेड़खानी
molestation with minor in ranchi

रांची:राजधानी के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र से छेड़खानी का मामला सामने आया है, जहां घर में घुसकर एक युवक ने नाबालिग से छेड़छाड़ की. जब पीड़िता की मां ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी ने उस पर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई.

क्या है पूरा मामला

घटना के बाद पीड़िता की मां ने जगन्नाथपुर थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. घटना 19 अक्टूबर की देर शाम करीब 7 बजे की है. नाबालिग की मां की ओर से थाने में दी गई लिखित शिकायत के अनुसार, 19 अक्टूबर को करीब 7 बजे उसके पड़ोस के एक हॉस्टल में रहने वाला युवक उसके घर में घुस गया और उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने लगा.

ये भी पढ़ें-रांची एयरपोर्ट पर यात्री के बैग से मिली एसएलआर की गोली, आरोपी से पूछताछ जारी

पीड़िता की मां ने जब उसे रोकना चाहा तो आरोपी ने उग्र हो गया और पत्थर से उस पर हमला कर दिया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई. पीड़िता की मां के अनुसार, पहले भी आरोपी ने कई बार छेड़छाड़ की कोशिश की थी. पुलिस आरोपी की खोज कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details