झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शपथ के अनुसार जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे मंत्री, CM की रहेगी नजर

हेमंत सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद बुधवार को विभागों का भी बटवांरा हो गया. जिसके बाद सभी मंत्री बुधवार दोपहर प्रोजेक्ट बिल्डिंग भी पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सभी मंत्री जिम्मेवारी के साथ अपने कर्तव्य को निर्वहन करेंगे.

By

Published : Jan 29, 2020, 4:25 PM IST

Minister reached project building after department partition in ranchi
हेमंत सोरेन

रांची:प्रदेश में बने महागठबंधन की सरकार के मंत्रियों के कामकाज के बंटवारे के बाद उनका स्टेट सेक्रेटेरिएट प्रोजेक्ट बिल्डिंग आना शुरू हो गया है. इसको लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार के सभी मंत्री जिम्मेवारी के साथ अपने कर्तव्य को निर्वहन करेंगे.

देखें पूरी खबर

विभागों के बंटवारे के बाद बुधवार की दोपहर प्रोजेक्ट बिल्डिंग पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि सरकार के मोर्चे पर सभी माननीय को लगा दिया गया है. साथ ही उन्हें जिम्मेवारी भी दे दी गई है. सीएम ने कहा कि पूरी उम्मीद है कि सभी माननीय अपनी जिम्मेदारियों का सफलतापूर्वक निर्वहन करेंगे. उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण के अनुसार ही सभी माननीय अपने-अपने कर्तव्यों को निभाने लगे हैं.

इसे भी पढ़ें- CAA-NRC के विरोध में आज 'भारत बंद', प्रशासन ने की पूरी तैयारी

बता दें कि 29 दिसंबर को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के 11वें सीएम के रूप में शपथ ली है. उनके साथ कांग्रेस कोटे के दो और राजद कोटे से एक मंत्री ने भी शपथ ली थी. वहीं, हेमंत सरकार का कैबिनेट विस्तार 28 जनवरी को संपन्न हुआ है. जिसमें सात मंत्रियों ने शपथ ली है. जिनमें पांच जेएमएम कोटे से और दो कांग्रेस कोटे से हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details