झारखंड

jharkhand

रांची: होमियोपैथिक मेडिकल एसोसिएशन ऑफ इंडिया के सदस्यों ने राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से की मुलाकात

By

Published : May 25, 2020, 10:45 PM IST

झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से द होमियोपैथिक मेडिकल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (रांची) के सदस्यों ने मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने एसोसिएशन की तरफ से किए जा रहे कामों की जानकारी दी.

Homeopathic association met governor, राज्यपाल को दवा देते सदस्य
राज्यपाल को दवा देते सदस्य

रांची: प्रदेश की गवर्नर द्रौपदी मुर्मू से सोमवार को द होमियोपैथिक मेडिकल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (रांची) के सदस्यों ने मुलाकात की. सोमवार को राज भवन में हुई इस मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि आयुष विभाग के मार्गदर्शन के अनुसार राज्य लोगों में रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित करने हेतु अर्सीनिकम एल्बम 30 का मुफ्त वितरण किया जा रहा है.

दवा बांटती राज्यपाल

और पढ़ें - रांचीः सिकिदिरी घाटी में प्रवासी मजदूरों से भरी बस पलटी, 40 घायल

400 शीशी भी दी गयी

द होमियोपैथिक मेडिकल एसोसिएशन ऑफ इंडिया (रांची) की ओर से राज भवन में कार्यरत सभी अधिकारियों/कर्मियों हेतु मुुुफ्त दवाई वितरण करने के लिए 400 शीशी भी दी गयी. इस मौके पर राज्यपाल ने राज भवन में नगर निगम के कार्यरत 5 कोरोना योद्धाओं को ये दवा उपलब्ध कराई. साथ ही उनके स्वस्थ जीवन की कामना की. उन्होंने इस दवा का वितरण करते हुए अपेक्षा की कि यह दवा लोगों के शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता विकसित करने में इतना कारगर हो कि राज्य से कोरोना का शीघ्र ही उन्मूलन हो जाय. देश के दूसरे प्रांत भी इसे युद्धस्तर पर अपनाकर नोवेल कोरोना से निजात पा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details