झारखंड

jharkhand

रांची: चोरी के आरोप में पीट-पीटकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 26, 2021, 5:36 PM IST

रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को चोरी के आरोप में पीटा गया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं मृतक के बेटे ने एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

man-was-beaten-to-death-on-charges-of-theft-in-ranchi
व्यक्ति की हत्या

रांची: राजधानी से सटे नगड़ी थाना क्षेत्र के नारो तालाब के पास रहने वाले बाबर अंसारी (55 वर्ष) के साथ बांध टोली में मारपीट हुई थी. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाबर अंसारी के बेटे ने इस मामले में रमेश साह पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढे़ं: भारत बंद के दौरान पलामू में नक्सलियों के समर्थन में लगे नारे, बंद का मिला जुला असर

नगड़ी थाना प्रभारी विनोद राम ने बताया कि सूचना मिली कि बांध टोली में मारपीट हो रही है, जिसमें बाबर अंसारी गंभीर रूप से घायल हो गया, जब पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया तो, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाबर अंसारी के बेटे नूरूल अंसारी ने आवेदन देकर अभियुक्त रमेश साह पर प्रथामिकी दर्ज कराई है. इधर नगड़ी पुलिस ने थाना में 49/21 प्रथामिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. वहीं आरोपी रमेश शाह का कहना है कि बाबर निर्माणाधीश घर से रड़ चोरी करते पकड़ा था, जिसके बाद उसके साथ मारपीट की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details