झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची के बेड़ो में आंगनबाड़ी के पीछे मिला शव , जांच में जुटी पुलिस

रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र में एक 45 वर्षीय शख्स का शव बरामद किया गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

man dead body found in ranchi
शव बरामद

By

Published : Dec 13, 2020, 3:09 PM IST

रांचीः राजधानी के बेड़ो थाना क्षेत्र के श्रृंगार सरई गांव निवासी जगन्नाथ बड़ाइक(45) का शव पुराने आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे मिला. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें-जमशेदपुरः विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने की बैठक, निकाय पदाधिकारियों को दिए निर्देश

आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे मिला शव
ग्रामीणों ने बताया कि जगरनाथ बड़ाईक अक्सर शराब पीकर परिवार के लोगों से लड़ाई झगड़ा किया करता था. शनिवार शाम में भी वह शराब के नशे में पत्नी और बेटे के साथ झगड़ा कर घर से निकल गया था. रविवार को पुराने आंगनबाड़ी केंद्र के पीछे उसका शव बरामद किया गया है. घटना को लेकर थाना प्रभारी आकाशदीप ने बताया कि संभवतः घर से बाहर रहने से ठंड से मौत हो गई हो. वैसे मृतक के पैर पर हल्के जख्म के निशान पाए गए हैं. पत्नी हीरामुनी देवी और उसके बेटे तिलेश्वर बड़ाईक से पूछताछ की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details