झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

RJD सुप्रीमो लालू यादव की सेहत में सुधार, ब्लड प्रेशर और शुगर हुआ सामान्य

लालू यादव के प्रशंसक और परिजनों के लिए राहत की खबर है. दरअसल, बीते दिनों खराब स्वास्थ्य के वजह से लालू यादव को रिम्स के पेइंग वार्ड से निदेशक आवास में शिफ्ट कराया गया था. जहां उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर देखा जा रहा है.

By

Published : Aug 16, 2020, 4:46 PM IST

Dr. Umesh Prasad
डॉ उमेश प्रसाद

रांची:लालू यादव के प्रशंसक और परिजनों के लिए राहत की खबर आई है. दरअसल, बीते दिनों बिगड़ती सेहत के कारण लालू यादव को रिम्स के पेइंग वार्ड से निदेशक आवास में शिफ्ट कराया गया था. जहां उनके स्वास्थ्य में पहले से काफी सुधार देखा जा रहा है. ये जानकारी लालू यादव के चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद ने साझा की है.

देखें पूरी खबर

सेहत में आया सुधार

लालू यादव के चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद ने कहा कि जिस प्रकार से पिछले दिनों रिम्स के पेइंग वार्ड के बगल में कोविड वार्ड बनाया गया था. इस वजह से लालू यादव एक कमरे में रहने को विवश हो गए थे, लेकिन निदेशक आवास शिफ्ट करने के बाद लालू यादव अब थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं क्योंकि यहां पर उनको घूमने-फिरने के लिए पर्याप्त जगह भी है. जहां पर उन्हें सूर्य की रोशनी ताजी आबो-हवा और अन्य संसाधन भी मुहैया हो रहा है इसलिए यहां पर उनके स्वास्थ्य सामान्य हो गई है.

पढ़ें :वैष्णो देवी यात्रा रविवार से, अब सिर्फ दो हजार यात्री प्रतिदिन होंगे शामिल

ब्लड प्रेशर और शुगर हुआ सामान्य

लालू यादव के चिकित्सक डॉ उमेश प्रसाद बताते हैं कि पिछले दिनों उनका ब्लड प्रेशर और शुगर सामान्य देखा गया था. जहां तक उनके किडनी के इंफेक्शन की बात है वह भी सामान्य है. फिलहाल, उनका ब्लड टेस्ट इसलिए नहीं हो पा रहा है क्योंकि संक्रमण का दायरा रिम्स में बढ़ता ही जा रहा है क्योंकि पिछले दिनों भी निदेशक आवास में कार्यरत कई सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद एहतियात के तौर पर बाहर से आने वाले लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details