झारखंड

jharkhand

भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, क्षेत्र के विस्थापितों के साथ की मुलाकात

By

Published : Aug 30, 2019, 8:27 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री रघुवर दास, भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने शुक्रवार की शाम धुर्वा पहुंचे और विशेष पूजा अर्चना की. इस दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने क्षेत्र के विस्थापितों के साथ मुलाकात की और उन्हें बहुत जल्द मुहैया कराने का आश्वासन दिया.

जेपी नड्डा और रघुवर दास

रांचीः राजधानी के धुर्वा स्थित प्रतिष्ठित जगन्नाथ मंदिर में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री रघुवर दास दर्शन करने पहुंचे. दोनों ने मंदिर पहुंच भगवान जगन्नाथ की विशेष पूजा-अर्चना की.

देखें पूरी खबर

रघुवर दास ने विस्थापितों से की मुलाकात
इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास और जेपी नड्डा ने क्षेत्र के विस्थापितों के साथ मुलाकात की और उन्हें जल्द घर मुहैया कराने का आश्वासन दिया. इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा जगन्नाथ मंदिर के खूबसूरती की जमकर तारीफ की. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंदिर के निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी किया और मुख्य पुजारी समेत समिति के सदस्यों को इस मंदिर को और भव्य निर्माण करने को लेकर आश्वस्त किया. जेपी नड्डा मंदिर की भव्यता को देखकर काफी खुश दिखे. गौरतलब है कि बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय झारखंड दौरे पर है इसी कड़ी में वे सीएम के साथ भगवान जगन्नाथ के दर्शन करने पहुंचे.

यह भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव 2019: भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे लोहरदगा, फूंकेंगे बिगुल
सांसद संजय सेठ रहे मौजूद
इस दौरान रांची के सांसद संजय सेठ भी मौजूद रहे. सांसद ने कहा कि विस्थापितों को मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है. उनकी तमाम समस्याओं को दूर किया जाएगा. वहीं विस्थापितों का कहना है कि घर और रोजगार दोनों चाहिए, हालांकि मुख्यमंत्री ने घर देने का आश्वासन दिया है लेकिन कब देंगे यह उन्होंने नहीं बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details