झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 29, 2020, 6:04 PM IST

ETV Bharat / state

रांची: बीमार भाई के लिए सीएम से मिलीं झामुमो महिला कार्यकर्ता, हेमंत सोरेन ने दिया आश्वासन

बुधवार की दोपहर हेमंत सोरेन स्टेट सेक्रेटेरिएट प्रोजेक्ट बिल्डिंग पहुंचे. जहां उन्होंने झामुमो महिला कार्यकर्ता मोनिका से मुलाकात की. मामला कोल्हान के झामुमो महिला कार्यकर्ता के भाई की बीमारी से जुड़ा हुआ था. मामला जानने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मदद का आश्वासन दिया.

JMM women worker met with cm hemant soren
सीएम से मिलीं झामुमो महिला कार्यकर्ता

रांची:मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के ट्विटर पर एक्टिव होने की खबरें बराबर आ रही हैं. इसका एक नमूना बुधवार को भी देखने को मिला, जब उन्हीं की पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने अपने भाई की बीमारी को लेकर उन तक ट्विटर से संदेश पहुंचाया.


झामुमो महिला कार्यकर्ता ने की CM से मुलाकात
मामला कोल्हान के झामुमो महिला कार्यकर्ता के भाई की बीमारी से जुड़ा हुआ था और उनके भाई झामुमो के क्रीड़ा मोर्चा के जिला अध्यक्ष है. दरअसल, बुधवार की दोपहर जैसे ही हेमंत सोरेन स्टेट सेक्रेटेरिएट प्रोजेक्ट बिल्डिंग पहुंचे, वहां पहले से मौजूद महिला कार्यकर्ता मोनिका को देख उनके पास बैठ गए. वहीं, मोनिका ने बताया कि उनके भाई का एक्सीडेंट हुआ उसके बाद राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में इलाज भी किया गया लेकिन ट्रीटमेंट नहीं होने की वजह से उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

सीएम से मिलीं झामुमो महिला कार्यकर्ता


CM ने मामले को शॉट आउट करने का दिया आश्वासन
मोनिका ने बताया कि आयुष्मान योजना के लागू होने के बावजूद निजी अस्पताल ने उनसे अच्छे खासे पैसे भी ले लिए और ट्रीटमेंट सही से नहीं हो पायी. इसके बाद मुख्यमंत्री ने इस मामले की गंभीरता को देख उन्हें मामले को शॉर्ट आउट करने का आश्वासन भी दिया.


मोनिका ने बताया कि उनके भाई के इलाज के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना के तहत इलाज करवाया लेकिन उनसे पैसे ले लिए गए. उन्होंने कहा कि हर 5 दिन के बाद उनका भाई से 1 दिन का बेड चार्ज अलग से लिया जाता था. इस बाबत उन्होंने सीएम से शिकायत की सीएम ने भाई को लेकर आने के बाद कहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details