झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

CIP के निदेशक कर रहे हैं मनमानी, केंद्र सरकार के सह पर बाहरी लोगों को दी जा रही नौकरियां: जेएमएम

रांची में जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने मनोचिकित्सा केंद्र सीआईपी के निदेशक पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीआईपी के निदेशक केंद्र सरकार के सह पर मनमानी कर रहे हैं. इसके अलावा भी उन्होंने कांके स्थित केंद्रीय मनोचिकित्सा केंद्र सीआईपी प्रबंधक पर कई गंभीर आरोप लगाया है.

jmm-accuses-cip-director-of-many-allegations-in-ranchi
जेएमएम की पीसी

By

Published : Sep 21, 2020, 7:28 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 8:43 PM IST

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर मनोचिकित्सा केंद्र सीआईपी के निदेशक पर जमकर भड़ास निकाला है. उन्होंने कहा कि सीआईपी के निदेशक केंद्र सरकार के सह पर मनमानी कर रहे हैं, बाहरी लोगों की नियुक्ति कर रहे हैं और झारखंड के लोगों को प्राथमिकता नहीं दी जा रही है. उन्होंने केंद्र सरकार के कृषक विधायक बिल को भी किसान विरोधी बताया है.

जानकारी देते सुप्रियो भट्टाचार्य
झारखंड मुक्ति मोर्चा ने कांके स्थित केंद्रीय मनोचिकित्सा केंद्र सीआईपी के प्रबंधक पर कई गंभीर आरोप लगाया है. जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने केंद्र सरकार और सीआईपी निदेशक पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सीआईपी प्रबंधक नियुक्ति से लेकर पूरे सीआईपी कैंपस में मनमानी कर रहे हैं, बाहरी लोगों को तमाम नौकरियों में रख रहे हैं, कुक की नियुक्ति भी अपने मन मुताबिक किया गया है, किसी भी नियुक्ति पर झारखंड के लोगों को प्राथमिकता नहीं दी जा रही है, कांके के केंद्रीय मनोचिकित्सा केंद्र पूरी तरह भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है और तमाम खेल केंद्र सरकार के सह पर हो रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ आरके सिन्हा की कंपनी को ठेका पट्टा दिया जा रहा है, कुल मिलाकर कहें तो सीआईपी में पूरी तरह केंद्र सरकार के अधिकारी हावी हैं और अपने मन मुताबिक सीआईपी को चलाने की कोशिश लगातार कर रहे हैं, इस मामले को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा ने आंदोलन की शुरुआत कर दी है और यह आंदोलन तेज किया जाएगा. इसे भी पढे़ं:-राज्यसभा उपसभापति के साथ घटी घटना को झारखंड के विधायकों ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा-विरोध का तरीका सही नहीं


वहीं केंद्र सरकार के कृषक विधायक बिल का विरोध जेएमएम के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने इस प्रेस वार्ता के दौरान किया है. उन्होंने कहा है इस बिल को झारखंड में किसी भी हालत में प्रभावित नहीं होने दिया जाएगा.

Last Updated : Sep 21, 2020, 8:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details