झारखंड

jharkhand

झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस और उनके रिश्तेदार कोरोना संक्रमित, रिम्स में कराए गए भर्ती

By

Published : Aug 17, 2020, 10:08 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 10:48 PM IST

झारखंड हाई कोर्ट के न्यायाधीश कोरोना संक्रमित हो गये हैं. मिली जानकारी के मुताबिक न्यायाधीश के रिश्तेदार भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दोनों को रिम्स के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

झारखंड हाई कोर्ट
झारखंड हाई कोर्ट

रांची: झारखंड हाई कोर्ट के जस्टिस और उनके रिश्तेदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रविवार को दोनों लोगों ने अपना सैंपल दिया था. पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों लोगों को रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती कराया गया है. वहां की अव्यवस्था को देखकर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताई. उसके बाद व्यवस्था को दुरुस्त किया गया. उनके परिवार के अन्य सदस्यों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट नहीं आया है.

पेइंग वार्ड में भर्ती

जहां लालू प्रसाद भर्ती थे, रिम्स के उसी पेइंग वार्ड में न्यायाधीश को भर्ती कराया गया है. लालू प्रसाद को पहले ही यहां से दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था. जिसके कारण से यह पेइंग वार्ड खाली था. जहां न्यायाधीश और उनके रिश्तेदार को भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट ने कहा तटीय परियोजनाओं का नक्शे जमा करें बीएमसी

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

बता दें कि इससे पहले हाई कोर्ट के कई वरीय न्यायिक पदाधिकारी, न्यायकर्मी, हाई कोर्ट की सुरक्षा में लगे पुलिस बल और कई अधिवक्ता कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसमें कई लोगों की रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है.

Last Updated : Aug 17, 2020, 10:48 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details