झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

झारखंड सरकार ने कोरोना संक्रमितों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर, 24x7 उपलब्ध होगी सुविधा

झारखंड में कोरोना के दूसरी लहर के मद्देनजर झारखंड सरकार के स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं कल्याण विभाग की ओर से कोरोना संक्रमितों के लिए टॉल फ्री हेल्पलाइन नंबर-104 पर विडियो काउंसलिंग शुरू किया जा रहा है. ये सुविधा 24x7 उपलब्ध होगी.

By

Published : Apr 20, 2021, 7:50 PM IST

jharkhand government released helpline number for corona infected
झारखंड सरकार ने कोरोना संक्रमितों के लिए जारी किया हेल्पलाईन नंबर

रांची:कोरोना की दूसरी लहर से कोई अछूता नहीं है. पूरे देश सहित झारखंड में भी कोरोना से मौत का सिलसिला बदस्तूर जारी है. आंकड़ों की बात करें तो राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 4,290 नए मामले पाए गए. कोरोना मरीजों को स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए राज्य सरकार लगातार पहल कर रही है. सभी जगहों पर कोविड-19 गाइडलाइन का पालन कराने के लिए जिला प्रशासन की टीम दिन रात मेहनत कर रही है. राज्य में कोरोना के दूसरी लहर के मद्देनजर झारखंड सरकार के स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं कल्याण विभाग की ओर से कोरोना संक्रमितों के लिए टॉल फ्री हेल्पलाइन नंबर-104 पर विडियो काउंसलिंग शुरू किया जा रहा है.

झारखंड सरकार ने कोरोना संक्रमितों के लिए जारी किया हेल्पलाइन नंबर

ये भी पढ़ें- झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक लॉकडाउन

24x7 उपलब्ध होगी सुविधा

अब वैसे व्यक्ति जो कोरोना संक्रमित हैं और उन्हें किसी भी प्रकार की कोई जानकारी लेनी हो या किसी भी प्रकार की कोई असुविधा हो रही हो तो वो झारखंड सरकार के मेडिकल हेल्पलाइन नंबर-104 पर विडियो कॅाल कर चिकित्सकीय सुविधा ले सकता है. ये सुविधा स्वरक्षा वेबसाइट की लिंक- https:/swaraksha.nic.in/public/index.phd पर उपलब्ध है. ये सुविधा 24x7 उपलब्ध होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details