झारखंड

jharkhand

झारखंड के मंत्री जगरनाथ महतो हो गए हैं स्वस्थ, पुत्र ने कहा कुछ दिन और रहेंगे चेन्नई में

By

Published : Apr 1, 2021, 9:47 PM IST

Updated : Apr 1, 2021, 10:55 PM IST

झारखंड के मंत्री जगन्नाथ महतो पिछले 6 महीने से बीमार हैं और चेन्नई में इलाज करा रहे हैं. फिलहाल स्वस्थ होकर गेस्ट हाउस में हैं. चिकित्सकों से परामर्श लेने के लिए कुछ दिनों तक चेन्नई में ही रहेंगे.

रांची
मंत्री जगन्नाथ महतो हो गए है स्वस्थ

रांचीःप्रदेश के मंत्री जगरनाथ महतो पिछले 6 महीने से बीमार हैं और चेन्नई में इलाज करा रहे हैं. फिलहाल, स्वस्थ होकर गेस्ट हाउस में हैं. चिकित्सकों से परामर्श लेने के लिए कुछ दिनों तक चेन्नई में ही रहेंगे. यह जानकारी मंत्री के बेटे ने दी है.

यह भी पढ़ेंःरांची में कोरोना विस्फोट, एक ही छात्रावास की 28 छात्राएं एवं एक गार्ड कोरोना पॉजिटिव

चेन्नई में हैं जगन्नाथ महतो

मंत्री महतो 6 माह पहले कोरोना संक्रमित हो गए थे. इसके बाद कुछ दिनों तक राजधानी स्थित रिम्स में इलाज चला था, लेकिन स्थिति बिगड़ने की वजह से उन्हें चेन्नई शिफ्ट करना पड़ा. चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में ही फेफड़े का सफल ट्रांसप्लांट भी किया गया हैं. फिलहाल वह स्वस्थ हो गए हैं. मंत्री के पुत्र अखिलेश महतो ने बताया कि चेन्नई के गेस्ट हाउस में रहकर स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. चिकित्सकों का परामर्श लेना है. इसलिए अभी चेन्नई में ही रहेंगे.

मंत्री के पुत्र अखिलेश महतो ने ईटीवी भारत के साथ बातचीत के दौरान कहा कि उनके पिता की सेहत बेहतर है और वह चेन्नई में ही हैं. कुछ दिनों तक लगातार चिकित्सकों से परामर्श लेना है.

Last Updated : Apr 1, 2021, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details