झारखंड

jharkhand

देश में बढ़ती महंगाई को लेकर झारखंड कांग्रेस 31 मार्च से करेगी आंदोलन, बीजेपी ने कहा- नहीं होगा सफल

By

Published : Mar 29, 2022, 4:55 PM IST

बढती महंगाई के खिलाफ झारखंड कांग्रेस 31 मार्च से आंदोलन करेगी. इसकी घोषणा प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने किया है. उन्होंने कहा कि यह आंदोलन 7 अप्रैल तक देशभर में चलेगा. हालांकि, झारखंड बीजेपी ने कहा कि यह आंदोलन सफल नहीं होगा.

Jharkhand Congress
देश में बढ़ती महंगाई को लेकर झारखंड कांग्रेस 31 मार्च से करेगी आंदोलन

रांचीः देश में बढ़ती महंगाई से हर व्यक्ति त्रस्त हैं. ऐसे में इस मुद्दें पर सियासत भी होने लगी है. स्थिति यह है कि बढ़ती महंगाई पर राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगाने लगे हैं. झारखंड कांग्रेस ने 31 मई से बढ़ती महंगाई के खिलाफ आंदोलन करने की घोषणा की है. वहीं, झारखंड बीजेपी ने कहा कि जनता से ठुकराई पार्टी कांग्रेस है. इस पार्टी का आंदोलन सफल नहीं होने वाला है.

यह भी पढ़ेंःबढ़ती महंगाई के खिलाफ झारखंड यूथ कांग्रेस करेगी आंदोलन, 3 महीने की बनाई रणनीति

झारखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों की वजह से दिन प्रतिदिन महंगाई बढ़ रही है. इस महंगाई से जनता परेशान है. उन्होंने कहा कि महंगाई मुक्त भारत का शंखनाद 31 मार्च को किया जाएगा. यह आंदोलन देशभर में 7 अप्रैल तक चलेगा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ ताली थाली बजाकर कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे. उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई को नियंत्रित करने को लेकर केंद्र सरकार ध्यान नहीं दे रही है. इसलिए कांग्रेस पार्टी धरना प्रदर्शन के साथ साथ थाली ताली बजाकर इसका विरोध करेगी.

क्या कहते हैं नेता

बीजेपी प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने कहा कि हम कांग्रेस मुक्त भारत बनाने का अभियान चला रहे हैं. इस अभियान में सफलता भी मिली है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता की भावना को भी नहीं समझ पा रही है. हास्यास्पद बात यह है कि कांग्रेस के बड़े नेताओं को नकल करने भी नहीं आता है. उन्होंने कहा कि जनता से ठुकराई कांग्रेस को आंदोलन की रूपरेखा भी तय करना नहीं आता हैं और यह आंदोलन भी फेल होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details