झारखंड

jharkhand

मधुपुर की जीत JMM नहीं सत्ता की जीत, ममता दीदी को राजनीति से देना चाहिए इस्तीफा: दीपक प्रकाश

By

Published : May 2, 2021, 10:38 PM IST

झारखंड के मधुपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव, पुड्डुचेरी और चार राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि मधुपुर उपचुनाव में जेएमएम की नहीं, बल्कि सत्ता की जीत हुई है.

Barely a coalition victory in Madhupur: Dipak prakash
मधुपुर की जीत JMM की नहीं सत्ता की है जीत

रांचीः भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने रविवार को यूपीए गठबंधन के प्रत्यासी हफीजुल हसन को मधुपुर उपचुनाव में जीत की बधाई देते हुए कहा है कि जीत झारखंड मुक्ति मोर्चा की नहीं, बल्कि सत्ता की जीत हुई है.

यह भी पढ़ेंःमधुपुर के नतीजे पर बोली बीजेपीः परिणाम नहीं, भाजपा के पक्ष में दिखा मधुपुर के मतदाताओं का रुझान

दीपक प्रकाश ने कहा कि यूपीए गठबंधन की सीट और सत्ता में रहते हुए भी बमुश्किल से जीत प्राप्त किया है, जो सरकार के प्रति जनता में विश्वास की कमी को दर्शाता है. उन्होंने मधुपुर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि 2019 की तुलना में 2021 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को काफी कम वोटों से शिकस्त मिली है. हम लोग और सुधार करेंगे.

मजबूत विपक्ष की निभाएंगे भूमिका

दीपक प्रकाश ने कहा कि इस उपचुनाव में महागठबंधन ने हारते-हारते जीत दर्ज की है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के सवालों को भारतीय जनता पार्टी प्रमुखता से उठाती रहेगी. एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएंगे. सरकार की विफलताओं और नाकामियों के खिलाफ सदन से लेकर सड़क तक लड़ते रहेंगे.

असम में विकास कार्य पर लगी मुहर

दीपक प्रकाश ने असम, पुड्डुचेरी, प. बंगाल, तमिलनाडु और केरल की जनता को बधाई देते हुए कहा कि सभी राज्यों के चुनाव और उपचुनाव में भाजपा का बेहतरीन प्रदर्शन रहा. असम की जनता ने दोबारा भारतीय जनता पार्टी के विकास कार्यों पर मुहर लगाई है.

भाजपा पर जनता का विश्वास

दीपक प्रकाश ने पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर कहा कि पार्टी ने बंगाल में कड़ी टक्कर दी है. सदन में मजबूत विपक्ष की भूमिका में रहेंगे. नंदीग्राम सीट पर ममता दीदी की हार बताता है कि जनता ने अस्वीकार कर दिया है. दीदी को राजनीति से इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प. बंगाल में प्रमुख विपक्षी दल के नाते सरकार की नाकामियों को सदन से लेकर सड़क तक उठाती रहेगी. उन्होंने कहा कि प. बंगाल से कांग्रेस और वामपंथ का सफाया दर्शाता है कि जनता भाजपा पर विश्वास करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details